Header Ad

वेस्टइंडीज में उचित व्यवस्था न होने पर भड़के हार्दिक पंड्या

By Ravi - August 02, 2023 03:24 PM

वेस्टइंडीज में उचित व्यवस्था न होने पर भड़के हार्दिक पंड्या: हार्दिक पांड्या ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद विंडीज क्रिकेट बोर्ड पर बदइंतजामी के आरोप लगाए हैं। हार्दिक ने वेस्टइंडीज में रहने के दौरान बुनियादी सुविधाओं की कमी पर अफसोस जताया।

अब हार्दिक पांड्या ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद विंडीज क्रिकेट बोर्ड पर बदइंतजामी के आरोप लगाए हैं। हार्दिक ने वेस्टइंडीज में रहने के दौरान बुनियादी सुविधाओं की कमी पर अफसोस जताया और कहा कि क्रिकेट वेस्टइंडीज के लिए समय आ गया है कि वह इस मुद्दे पर ध्यान दे और उसका समाधान करे। रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में हार्दिक के नेतृत्व में भारत ने वेस्टइंडीज को 200 रनों से हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से जीत ली, जिसमें कप्तान हार्दिक ने 52 गेंदों में नाबाद 70 रन बनाए।

हार्दिक पंड्या ने मैच के बाद कहा

यह उन सबसे अच्छे मैदानों में से एक था जहां हमने खेला है। उम्मीद है कि अगली बार जब हम वेस्टइंडीज आएंगे तो चीजें बेहतर होंगी। यात्रा से लेकर कई चीजों को अच्छे से मैनेज करना शामिल है। पिछले साल भी कुछ दिक्कतें हुई थीं। मुझे लगता है कि अब वेस्टइंडीज क्रिकेट के लिए इस पर ध्यान देने और यह सुनिश्चित करने का समय आ गया है कि जब कोई टीम यात्रा करे, तो सबकुछ अच्छा हो। हम लग्जरी की मांग नहीं कर रहे, लेकिन उन्हें कुछ बुनियादी जरूरतों का ध्यान रखना होगा

हार्दिक पंड्या ने कहा

यहां आकर और कुछ अच्छे क्रिकेट का आनंद लेकर अच्छा लगा।' इससे पहले भारतीय क्रिकेटरों ने बीसीसीआई के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त की थी क्योंकि त्रिनिदाद से बारबाडोस के लिए उनकी देर रात की उड़ान में करीब चार घंटे की देरी हुई थी, जिससे उन्हें वनडे सीरीज के शुरुआती मैच से पहले अच्छी नींद नहीं मिल पाई थी।

तीसरे और आखिरी वनडे में पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर भारत ने पांच विकेट गंवाकर 351 रन बनाए। शुभमन गिल ने 92 गेंदों में 85 रन बनाए और फॉर्म में चल रहे ईशान किशन (64 गेंदों में 77 रन) के साथ मिलकर एक बड़े स्कोर के लिए मंच तैयार किया। संजू सैमसन (41 गेंदों में 51 रन) ने मध्यक्रम में कुछ अच्छे हिट्स लगाए, जबकि हार्दिक ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए पांच छक्के और चार चौके लगाए। गेंदबाजी में मुकेश कुमार के तीन विकेटों ने वेस्टइंडीज की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। विंडीज टीम 35.3 ओवर में 151 रन पर ढेर हो गई

Also Read: World Cup Online Ticket Sales May Start From August 10


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store