Header Ad

Good news for Team India Shubman Gill is in amazing form

By Ravi - May 27, 2023 02:04 PM

Sunil Gavaskar सुनील गावस्कर ने कहा कि अगर गिल शाॉट खेलते हुए अपना संतुलन बनाने में सफल रहेंगे तो रन उनके बल्ले से बहता रहेगा। गावस्कर ने कहा कि गिल की मौजूदा फॉर्म का फायदा न सिर्फ गुजरात टाइटंस को मिलेगा बल्कि टीम इंडिया के लिए भी यह एक बड़ी खुशखबरी है।

IPL 2nd qualifier

आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में शुभमन गिल ने शानदार 129 रन की पारी खेली। 23 वर्षीय बल्लेबाज ने महज 60 गेंदों पर 129 रन की पारी खेली। इस शानदार पारी के बदौलत गुजरात ने मुंबई को 62 रन से करारी शिकस्त देकर फाइनल में जगह बना ली। इस सीजन गिल ने अब तक तीन शतक जड़े हैं। इस पूरे सीजन गिल शानदार फॉर्म में दिखे। वो अब तक इस सीजन में 800 से ज्यादा रन बना चुके हैं।

Gill is in excellent form

लगातार दूसरी बार गुजरात टाइटंस फाइनल खेलने के लिए तैयार है। भारत के पूर्व बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने शुभमन गिल की इस शानदार बल्लेबाजी को लेकर कुछ दिलचस्प बातें बताई। गावस्कर ने कहा कि अगर गिल शाॉट खेलते हुए अपना संतुलन बनाने में सफल रहेंगे तो रन उनके बल्ले से बहता रहेगा। गावस्कर ने आगे कहा कि गिल की मौजूदा फॉर्म का फायदा न सिर्फ गुजरात टाइटंस को मिलेगा बल्कि टीम इंडिया के लिए भी यह एक बड़ी खुशखबरी है।

Gavaskar praised Gill fiercely

उन्होंने कहा कि फिलहाल गिल ने अपने शानदार परफॉर्मेंस से गेंदबाजों को पूरी तरह बेबस कर रखा है। दरअसल, शुभमन गिल की बैटिंग स्किल काफी शानदार है। वो कोशिश करते हैं कि ज्यादातर शॉट सीधे बल्ले से ही जड़ें। वो हर पारी के साथ बेहतर हो रहे हैं। इसलिए यह सिर्फ गुजरात टाइटंस के लिए अच्छी खबर नहीं है बल्कि टीम इंडिया के लिए भी एक गुड न्यूज है।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store