Header Ad

EN-W vs WI-W Dream11 Prediction in Hindi, Womens World Cup T20, Playing 11

By Ravi - October 15, 2024 02:52 PM

EN-W vs WI-W Match Preview in Hindi: Women's T20 World Cup 2024 में इंग्लैंड महिला का सामना वेस्टइंडीज महिलाओं से मंगलवार, 15 अक्टूबर 2024 को शाम 07:30 बजे IST पर दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, दुबई, यूएई में होगा।

EN-W vs WI-W Match Preview in hindi

इंग्लैंड की महिला टीम ने अब तक अपने तीनों मैच जीते हैं और वह वेस्टइंडीज के खिलाफ भी जीत का सिलसिला जारी रखना चाहेगी। इंग्लैंड ने अपने पिछले मैच में स्कॉटलैंड को 10 विकेट से हराकर शानदार प्रदर्शन किया। माया बाउचियर और डेनियल व्याट की सलामी जोड़ी ने 113 रनों की साझेदारी कर टीम को आसान जीत दिलाई। वेस्टइंडीज की महिला टीम ने अपने पिछले दो मैच जीते हैं, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ उसकी परीक्षा कड़ी होगी। टीम के लिए हेली मैथ्यूज, स्टेफनी टेलर और डिएंड्रा डॉटिन का प्रदर्शन अहम होगा। पिछले मैच में करिश्मा रामहेरैक ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार विकेट लिए थे, जिसकी मदद से वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश को हराया था।

EN-W vs WI-W (इंग्लैंड महिला बनाम वेस्टइंडीज महिला) मैच विवरण

  • इंग्लैंड महिला बनाम वेस्टइंडीज महिला (EN-W vs WI-W)
  • लीग: महिला विश्व कप टी20
  • दिनांक: मंगलवार, 15 अक्टूबर 2024
  • समय: 07:30 अपराह्न (आईएसटी) - 02:00 अपराह्न (जीएमटी)

Also Read: ENG-W vs WI-W Pitch Report: T20 World Cup में दुबई अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम, की पिच रिपोर्ट कैसी होगी?

EN-W vs WI-W Pitch Report:

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए एक समान मंच प्रदान करती है। तेज गेंदबाजों को काफी स्विंग मिलती है और उनसे खेल के शुरुआती चरण में नई गेंद का फायदा उठाने की उम्मीद की जाती है। दूसरी ओर, स्पिनरों को समतल सतह के कारण मजबूत पकड़ बनाने में चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। हालांकि, इस ट्रैक पर शुरुआती ओवरों के बाद अधिकांश खेल में बल्लेबाजों का पलड़ा भारी रहेगा। टॉस जीतने वाली टीम को इस स्थान पर पहले गेंदबाजी करने का विकल्प चुनना चाहिए।

EN-W vs WI-W Match Weather Report:

दुबई, AE में मैच के दौरान मौसम साफ रहेगा। मैच के दिन तापमान 31°C के आसपास रहने की उम्मीद है, 66% आर्द्रता और 16.5 किमी/घंटा हवा की गति होगी। और दृश्यता 10 किमी है। खेल के दौरान वर्षा की कोई संभावना नहीं है।

EN-W vs WI-W Dream11 Prediction in Hindi, इंग्लैंड की महिलाएं हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रही हैं, वे मैच जीतने की पसंदीदा हैं। डेनियल व्याट छोटी लीग के लिए शीर्ष गुणक विकल्प होंगी। सोफी एक्लेस्टोन ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए एक अच्छी पसंद होंगी।

EN-W vs WI-W Live Streaming:

आप EN-W vs WI-W लाइव स्कोर Possible11, Cricbuzz, ESPNcricinfo आदि पर देख सकते हैं।

EN-W vs WI-W मैच का सीधा प्रसारण FanCode पर किया जाएगा।

EN-W vs WI-W (इंग्लैंड महिला बनाम वेस्टइंडीज महिला) प्लेइंग 11

इंग्लैंड महिला (EN-W) संभावित प्लेइंग 11

1. माया बाउचियर, 2. डेनिएल व्याट, 3. सोफिया डंकले, 4. नेटली साइवर, 5. हीथर नाइट (C), 6. एमी जोन्स (WK), 7. डेनिएल गिब्सन, 8. सोफी एक्लेस्टोन, 9. चार्ली डीन, 10. सारा ग्लेन, 11. लॉरेन बेल

वेस्टइंडीज महिला (WI-W) संभावित प्लेइंग 11

1.सुजी बेट्स, 2. जॉर्जिया प्लिमर, 3. अमेलिया केर, 4. सोफी डिवाइन (सी), 5. ब्रुक हॉलिडे, 6. मैडी ग्रीन (डब्ल्यूके), 7. इसाबेला गेज (डब्ल्यूके), 8. लेघ कास्पेरेक, 9. रोज़मेरी मैयर, 10. ली ताहुहू, 11. ईडन कार्सन

Also Read: Happy Birthday: Gautam Gambhir Net Worth


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store