Header Ad

IPL 2025 से पहले DC ने नए कोचिंग स्टाफ का किया एलान

By Kaif - October 17, 2024 05:17 PM

Delhi Capitals announces new coaching staff ahead of IPL 2025: आईपीएल 2025 ऑक्शन से पहले ही दिल्ली कैपिटल्स ने कई बदलाव कर लिए है। दिल्ली कैपिटल्स ने सौरव गांगुली को आईपीएल क्रिकेट डायरेक्टर की पद से हटा दिया है। उनकी जगह वेणुगोपाल राव को आईपीएल में टीम डायरेक्टर बनाया। वहीं, सौरव गांगुली अब महिला प्रीमियर लीग और साउथ अफ्रीका लीग को देखेंगे।

Delhi Capitals ने Hemang Badani को बनाया हेड कोच

Delhi Capitals appointed Hemang Badani as head coach: दिल्ली कैपिटल्स ने गुरुवार को ये एलान किया कि हेमांग बदानी और वेणुगोपाल राव को उन्होंने नए हेड कोच और डायरेक्टर ऑफ आईपीएल के लिए क्रमश: चुन लिया है। सौरव गांगुली की जगह वेणुगोपाल राव को आईपीएल में टीम डायरेक्टर की जिम्मेदारी मिली है।

वहीं, आज ही के दिन JSW स्पोर्ट्स, जो कि दिल्ली कैपिटल्स के सह मालिक है उन्होंने सौरव गांगुली को महिला प्रीमियर लीग और साउथ अफ्रीका लीग के लिए जिम्मेदारी दी।

गांगुली ने साल 2019 में दिल्ली कैपिटल्स का हाथ बतौर एडवायसर थामा था, जहां वह रिकी पोंटिंग के साथ काम करते थे और बाद में उन्हें फ्रेंचाइजी ने डायेक्टर ऑफ क्रिकेट बना दिया।

वहीं, हेमांग बदानी की बात की जाए तो उन्होंने भारत की तरफ से 4 टेस्ट और 40 वनडे मैच खेले और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बतौर फील्डिंग और बैटिंग कोच के रूप में काम किया। उन्होंने जाफना किंग्स को भी लगातार दो साल के लिए कोचिंग दी और उन्हें लंका प्रीमियर लीग का टाइटल जीता।

Also Read: IND vs NZ Test: गेंद लगने के कारण चोटिल हुए Rishabh Pant, मैदान से बाहर गए


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store