Header Ad

CSK vs KKR Pitch Report, Weather Report, head to head

By Ravi - April 08, 2024 02:51 PM

आईपीएल 2024 के 22वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स अपने होम ग्राउंड पर कोलकाता नाइट राइडर्स की मेजबानी करेगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला एमए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में सोमवार की रात खेला जाएगा। सीएसके ने टूर्नामेंट का आगाज दो धमाकेदार जीत के साथ किया था, लेकिन पिछले दोनों ही मैचों में टीम को हार का मुंह देखना पड़ा है। दूसरी ओर, केकेआर की टीम जीत की हैट्रिक लगा चुकी है।

CHE vs KKR Pitch Report

चेन्नई और केकेआर (CSK vs KKR) के बीच रोमांचक मुकाबला एमए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। चिदंबरम की पिच आमतौर पर धीमी रहती है। हालांकि, अब तक इस सीजन खेले गए दोनों ही मैचों में पिच बल्लेबाजी के लिए काफी मुफीद नजर आई है। आरसीबी के खिलाफ चेन्नई ने इसी मैदान पर 174 रन का लक्ष्य चेज कर डाला था। वहीं, गुजरात के खिलाफ सीएसके ने स्कोर बोर्ड पर 206 रन लगाए थे।

MA Chidambaram Stadium

MA Chidambaram Cricket Stadium What do the statistics say?

एमए चिदंबरम स्टेडियम ने आईपीएल में कुल 78 मैचों की मेजबानी की है। इसमें से पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 47 मैचों में मैदान मारा है। वहीं, 31 मैचों में जीत रनों का पीछा करने वाली टीम के हाथ लगी है। यानी इस ग्राउंड पर टॉस काफी अहम किरदार निभाता है।

CHE vs KKR Weather Report

चेन्नई, आईएन में मौसम बादलमय है। मैच के दिन तापमान 70% आर्द्रता और 6.6 किमी/घंटा हवा की गति के साथ 30 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। और विजिबिलिटी 6 किलोमीटर है. खेल के दौरान बारिश की 20% संभावना है

CSK vs KKR Head to head in IPL history

चेन्नई और कोलकाता ने 31 मैचों में एक-दूसरे के खिलाफ खेला है। दोनों पक्षों के बीच हुए मुकाबलों में चेन्नई का दबदबा रहा है और उसने 19 मुकाबलों में जीत हासिल की है और दूसरी ओर कोलकाता को केवल 11 जीत मिली हैं।

  • Total matches played: 31
  • Kolkata Knight Riders won: 11
  • Chennai Super Kings won: 19
  • No result: 1

Also Read: CSK vs KKR Impact Player, Playing 11, Who will win today’s IPL match


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store