Header Ad

T20 World Cup 2024 के 3 मैचों पर छा सकता है संकट

By Vipin - December 01, 2023 11:34 AM

T20 वर्ल्‍ड कप 2024 का आयोजन अगले साल जून में वेस्‍टइंडीज और अमेरिका की संयुक्‍त मेजबानी में होगा। डोमनिका ने आईसीसी टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के मैचों की मेजबानी करने से इंकार कर दिया है। देश के परंपरा युवा खेल और समुदाय विकास मंत्रालय ने इसकी घोषणा की। डोमनिका ने तय समय पर स्‍टेडियम विकास का काम पूरा नहीं किया जिसके चलते उसने मेजबानी से पीछे हटने का फैसला किया।

T20 वर्ल्‍ड कप 2024 का आयोजन अगले साल वेस्‍टइंडीज और अमेरिका की संयुक्‍त मेजबानी में होना है। हालांकि, टूर्नामेंट के तीन मैचों पर संकट के बादल छा गए हैं। ऐसा इसलिए क्‍योंकि डोमनिका ने टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के मैचों की मेजबानी करने से इंकार कर दिया है। डोमनिका ने तय समयसीमा पर स्‍टेडियम विकास का काम पूरा नहीं किया और गुरुवार को सरकार ने कहा कि वो टी20 वर्ल्‍ड कप मैचों की मेजबानी से अपना नाम वापस ले रहा है। बता दें कि डोमनिका सात कैरेबियाई देशों में से एक है, जिसे टी20 वर्ल्‍ड कप मैचों की मेजबानी करनी है। विंडसर पार्क को एक ग्रुप मैच और दो सुपर-8 मैचों की मेजबानी करनी थी।

west ind

डोमनिका की सरकार क्रिकेट वेस्‍टइंडीज का शुक्रिया अदा करती है कि सालों से साझेदारी की और भविष्‍य में आगे लगातार साथ काम करने पर ध्‍यान देगी। डोमनिका की सरकार आयोजकों को सफल टूर्नामेंट आयोजित करने की शुभकामनाएं देती है। आईसीसी की इस पर प्रतिक्रिया आना बाकी है।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store