Header Ad

पाकिस्तान के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने बधाई दी

By Ravi - September 12, 2023 09:30 PM

एशिया कप 2023 के सुपर-4 राउंड में खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 228 रन से रौंदा। टीम इंडिया से मिले 357 रन के लक्ष्य के जवाब में पाकिस्तान की पूरी टीम महज 128 रन बनाकर ऑलआउट हुई। कुलदीप यादव ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट झटके। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भारतीय टीम को यादगार जीत पर बधाई दी है।

Also Read: Virat one century away from 13,000 runs

सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी बधाई

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने एक्स अकाउंट पर भारतीय टीम को जीत की बधाई देते हुए लिखा, "एशिया कप 2023 में आज शानदार व ऐतिहासिक विजय हासिल करने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को बहुत-बहुत बधाई, पूरी टीम का अभिनंदन।" बता दें कि भारतीय टीम ने वनडे क्रिकेट के इतिहास में पाकिस्तान के खिलाफ अपनी सबसे बड़ी जीत का स्वाद चखा।

विराट कोहलीऔर राहुल ने की बड़ी साझेदारी

Kohli and Rahul

विराट कोहली और केएल राहुल ने पाकिस्तान के गेंदबाजी अटैक से जमकर खिलवाड़ किया। विराट ने अपने वनडे करियर की 47वीं सेंचुरी जमाई और वह 122 रन बनाकर नाबाद रहे। वहीं, पांच महीने बाद इंटनरेशनल क्रिकेट में लौटे राहुल ने 111 रन की दमदार पारी खेली। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 233 रन की अटूट पार्टनरशिप जमाई, जिसके चलते भारतीय टीम स्कोर बोर्ड पर 2 विकेट खोकर 356 रन लगाने में सफल रही।

कुलदीप यादव की बोलिंग ने दिखाया रंग

Kuldeep Yadav

बल्लेबाजों के धांसू प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम के गेंदबाजों ने भी खूब रंग जमाया। जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज की जोड़ी ने शुरुआती ओवर्स में पाकिस्तान के बल्लेबाजों को पूरी तरह से बांधकर रखा। वहीं, कुलदीप यादव ने अपनी घूमती गेंदों पर पाकिस्तान के बल्लेबाजों को जमकर नाच नचाया। कुलदीप ने अपने 8 ओवर के स्पेल में सिर्फ 25 रन खर्च किए और पांच विकेट झटके। हार्दिक पांड्या ने भी बढ़िया गेंदबाजी करते हुए बाबर आजम को सस्ते में पवेलियन की राह दिखाई, तो शार्दुल ठाकुर ने रिजवान का विकेट झटका।

Also Read: IND vs SL Dream11 Prediction, Team, Match-10, Fantasy Cricket Tips


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store