Header Ad

BAN vs NED Pitch Report: अर्नोस वेल ग्राउंड, किंग्सटाउन की पिच कैसी होगी? जाने पिच का हाल

By Akshay - June 13, 2024 03:45 PM

BAN vs NED Today match Pitch Report In Hindi: बांग्लादेश और नीदरलैंड विश्व कप 2024 के आगामी 27वें मैच में एक दूसरे से भिड़ेंगे। यह मैच 13 जून को भारतीय समयानुसार रात 8:00 बजे सेंट विंसेंट के अर्नोस वेले में अर्नोस वेले ग्राउंड पर खेला जाएगा।

BAN vs NED Pitch Report, What will the pitch be like at Arnos Vale Ground, Kingstown?

बांग्लादेश ने ग्रुप डी स्टैंडिंग में अपने दो मैचों में से एक जीता है, जिससे वह लीडरबोर्ड पर दूसरे स्थान पर है। इसी तरह, नीदरलैंड ने भी अपने दो मैचों में से एक जीता है, जिससे वह उसी ग्रुप में तीसरे स्थान पर है। अपने सबसे हालिया मुकाबले में, बांग्लादेश ने दक्षिण अफ्रीका का सामना किया और 4 रन से जीत से चूक गया। इस मैच के दौरान, तौहीद हृदय ने बांग्लादेश के कुल स्कोर में 37 रनों का योगदान दिया। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नीदरलैंड के पिछले मैच में 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा, जिसमें साइब्रांड एंजेलब्रेच ने अपनी टीम के लिए 40 रन जोड़े। बांग्लादेश और नीदरलैंड ने इस प्रारूप के चार मैचों में प्रतिस्पर्धा की है, जिसमें बांग्लादेश ने तीन और नीदरलैंड ने एक जीता है।

BAN vs NED, Arnos Vale Ground, Kingstown Stadium ki Pitch Kesi rahegi

BAN vs NED Pitch Report in Hindi:सेंट विंसेंट के किंग्सटाउन में अर्नोस वेल ग्राउंड पर यह टूर्नामेंट का पहला मैच होगा। इस मैदान पर पिछले पांच मैचों में पहली पारी का औसत स्कोर 144 रन रहा है। स्पिनरों को सतह से काफी मदद मिल सकती है। टॉस जीतने वाली टीम बल्लेबाजी करना पसंद कर सकती है।

इस मैदान पर अब तक सिर्फ 2 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले गए हैं, जिसमें एक में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती है जबकि दूसरे में लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम जीती है। इस मैदान पर 11 साल बाद कोई टी20 इंटरनेशनल मैच खेला जाएगा, इसलिए पिच को लेकर दोनों टीमों में संशय है। इसके बावजूद उम्मीद है कि यहां बल्लेबाजों के लिए रन बनाना थोड़ा आसान हो सकता है और स्पिन गेंदबाजों को थोड़ी मदद मिल सकती है। साल 2013 में जब वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच यहां 2 मैच खेले गए थे, तो उनमें बना सर्वाधिक स्कोर 158 रन था।

BAN vs NED Head-To-Head Record In T20Is In Hindi

बांग्लादेश और नीदरलैंड्स ने टी-20 में 4 मैचों में एक दूसरे का सामना किया है। इन 4 मैचों में से बांग्लादेश ने 3 जीते हैं जबकि नीदरलैंड्स 1 बार विजयी हुआ है।

Arnos Vale Ground T20I Record and Stats

  • मैच: 2
  • पहले बल्लेबाजी करते हुए जीते: 1
  • दूसरे बल्लेबाजी करते हुए जीते: 1
  • सर्वोच्च स्कोर: 2013 में पाकिस्तान बनाम वेस्टइंडीज़ द्वारा 158/8
  • सबसे कम स्कोर: 2013 में वेस्टइंडीज़ बनाम पाकिस्तान द्वारा 124/9
  • पहली पारी का औसत स्कोर: 144
  • सर्वोच्च सफल पीछा: 2013 में पाकिस्तान बनाम वेस्टइंडीज़ द्वारा 158/8
  • सर्वोच्च बचाव स्कोर: 2013 में पाकिस्तान बनाम वेस्टइंडीज़ द्वारा 135/7

BAN vs NED Today Playing 11

बांग्लादेश (BAN) संभावित प्लेइंग 11 1. तंजीद-हसन, 2. नजमुल हुसैन-शांतो (C), 3. लिटन दास (WK), 4. शाकिब अल हसन, 5. तौहीद ह्रदय, 6. महमूदुल्लाह, 7. जैकर अली (WK), 8. रिशाद- हुसैन, 9. तस्कीन अहमद, 10. मुस्तफिजुर रहमान, 11. तंजीम साकिब

नीदरलैंड (NED) संभावित प्लेइंग 11 1. माइकल लेविट, 2. मैक्स ओ'डॉड, 3. विक्रमजीत सिंह, 4. साइब्रांड एंजेलब्रेच, 5. बास डी लीडे, 6. स्कॉट एडवर्ड्स (WK) (C), 7. तेजा निदामनुरु, 8. लोगान वैन बीक, 9. टिम प्रिंगल, 10. पॉल वैन मीकेरन, 11. विवियन किंगमा


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store