पूर्व कोच शास्त्री का बयान, विश्व कप में भारतीय टीम कायर की तरह खेली

पूर्व कोच शास्त्री का बयान, पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप में डरपोक की तरह से खेली भारतीय टीम

भारतीय टीम

भारतीय क्रिकेट टीम को आइसीसी टी20 विश्व कप में पाकिस्तान से मिली हार ने तमाम फैंस का दिल तोड़ दिया। यह पहला मौका था जब टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप का कोई मैच गंवाया। कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री पर यह कलंक लगा और इस हार को ताउम्र याद रखा जाएगा। पाकिस्तान ने भारतीय टीम को आइसीसी टी20 विश्व कप में 10 विकेट से हराया था।

कोच शास्त्री, उन्होंने कहा

कोच शास्त्री ने इस मैच के बारे में स्टार स्पोर्ट्स से बात की है। उनका कहना था कि भारतीय टीम कायर की तरह से खेली और हार हमेशा ही चुभेगा। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में कप्तान बाबर आजम और रिजवान की शतकीय साझेदारी के दम पर पाकिस्तान ने बिना विकेट खोए लक्ष्य 17.5 ओवर में हासिल कर लिया।

Also Read: केएल राहुल ने दिया बड़ा बयान, ये खिलाड़ी हमें नेट्स में भी नहीं छोड़ते

उन्होंने कहा, "पाकिस्तान ने उस दिन बहुत ही अच्छा खेल दिखाया और न्यूजीलैंड के खिलाफ भी काफी अच्छा खेले। हम कायर की खेले थे, हम बहुत ही ज्यादा डरपोक की तरह थे। यह हमारे खेल में दिख रहा था। खुलकर खेलने की जगह हम सोच समझकर देख भालकर खेल रहे थे। अगर जो आपने लड़कर हारा हो तो फिर उसका अफसोस नहीं करते लेकिन आप डरपोक की तरह हो और सोच सोच कर चल रहे हों तो फिर यह हद से ज्यादा चोट पहुंचाती है। अगर जो आप विश्व कप जैसे टूर्नामेंट में शुरुआत में ही ऐसे हार जाते हैं तो फिर यकीनन मुश्किल में फंसेंगे।"

Also Read: कोहली ने बाक्सिंग डे पर रचा इतिहास पूरे एशिया में उनके जैसा कप्तान नहीं


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied