रॉस टेलर ने इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा

टेलर के संन्यास लेने के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में एक सुनापन सा दौड़ गया है. क्रिकेट जगत के लोग दिग्गज खिलाड़ी को ट्वीट कर अपने तरीके से शुभकामनाएं दे रहे हैं.

वेलिंग्टन: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand National Cricket Team) के 37 वर्षीय अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर (Ross Taylor) ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला लिया है. कीवी दिग्गज ने इस दौरान सोशल मीडिया के माध्यम से एक पोस्ट भी शेयर किया है. उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा है, आज मैं होम समर के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा करता हूं. बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज एवं ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड के खिलाफ छह वनडे मुकाबले मेरे करियर के आखिरी मुकाबले होंगे. पिछले 17 सालों तक मुझे सपोर्ट करने के लिए सभी का शुक्रिया. देश के लिए शिरकत करना बेहद गर्व की बात है.

Also Read:बुमराह की अनोखी गेंद पर बोल्ड हुए रस्सी वैन डेर ड्यूसेन, देखें Video

कीवी दिग्गज के संन्यास लेने के फैसले के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में एक सुनापन सा दौड़ गया है. क्रिकेट जगत के लोग दिग्गज खिलाड़ी को ट्वीट कर अपने तरीके से शुभकामनाएं दे रहे हैं. कुछ दिग्गजों के पोस्ट इस प्रकार हैं-

बता दें टेलर के नाम क्रिकेट के मैदान में एक अनोखा रिकॉर्ड दर्ज है. दरअसल वह मौजूदा समय में क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में 100 से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलने वाले एकमात्र खिलाड़ी हैं.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied