PAK खिलाड़ी ने की रोहित शर्मा की तारीफ, भिड़ गए दोनों देशों के फैंस

पाकिस्तानी प्लेयर शादाब खान ने सोशल मीडिया पर जब जवाब दिया तो भारत और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फैंस आपस में ही भिड़ गए.

India Vs Pakistan:

भारत और पाकिस्तान के बीच लंबे वक्त के बाद टी-20 वर्ल्डकप में कोई मुकाबला हुआ था. यहां इतिहास बदला और पाकिस्तान ने पहली बार किसी वर्ल्डकप में भारत को हराया. लेकिन दोनों देशों के खिलाड़ी लगातार एक-दूसरे पर नज़र रखते हैं. इसी बीच पाकिस्तानी खिलाड़ी शादाब खान से ट्विटर पर एक सवाल हुआ, जिसका जवाब अब सुर्खियां बटोर रहा है.

Also Read: रोहित शर्मा की कप्तानी पर खुलकर बोले रवि शास्त्री, पढ़ें क्या कुछ कहा

दरअसल, पाकिस्तानी ऑलराउंडर शादाब खान ट्विटर पर अपने फैंस के सवाल का जवाब दे रहे थे. तभी उनसे किसी ने पूछा कि बॉलिंग करने के लिए सबसे मुश्किल बल्लेबाज कौन है? जिसके जवाब में शादाब खान ने कहा कि रोहित शर्मा और डेविड वॉर्नर.

Also Read: पाकिस्तान के दौरे पर जाएगी न्यूजीलैंड की टीम अगले दो साल में दो बार

शादाब खान ने जब ये जवाब दिया, तो उसके बाद ट्विटर पर फैंस की ही भिड़ंत हो गई. भारत और पाकिस्तान के फैंस आमने- सामने आ गए. पाकिस्तान की ओर से लोगों ने याद दिलाया कि रोहित शर्मा के लिए शाहीन आफरीदी ही काफी है, तो वहीं भारत की ओर से लोगों ने रोहित द्वारा शादाब खान को मारे गए छक्कों की याद दिलाई.

बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा का अगर रिकॉर्ड देखें तो वह शानदार रहा है. 16 वनडे मैचों में रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ 720 रन बनाए हैं, इनमें दो शतक भी शामिल हैं. हालांकि, टी-20 में रोहित शर्मा का बल्ला उतना नहीं चला है, वह पाकिस्तान के खिलाफ 8 मैच में सिर्फ 70 रन बना पाए हैं. 

रोहित शर्मा हाल ही में भारत के वनडे और टी-20 टीम के कप्तान बने हैं. पिछले कुछ साल में वनडे हो या टी-20 फॉर्मेट में रोहित शर्मा का बल्ला चला है. साल 2021 में रोहित शर्मा बतौर टेस्ट प्लेयर भी सभी के सामने निखरकर आए हैं, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड दौरा रोहित शर्मा के लिए शानदार रहा.

Also Read: साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied