Banner
x

IPL के 15वें सीजन के लिए BCCI में तारीखों पर बनी सहमति, पहला मैच चेन्नई में- रिपोर्ट

जून के पहले सप्ताह में फाइनल मैच कराए जाने पर सहमति बन गई है, सभी टीमें 14-14 मैच खेलेंगी. भारतीय टीम 8 दिसंबर को अफ्रीका के लिए रवाना होगी

नई दिल्ली: एक क्रिकेट वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार अगले साले होने वाले आईपीएल सीजन के लिए बीसीसीई (BCCI) में तारीखों पर सहमति बन चुकी है. बीसीसीआई ने आईपीएल के अगले सीजन (IPL 2022) के लिए तारीखें तय कर ली हैं. हालांकि अभी तक फिक्सचर तय नहीं किए गए हैं, लेकिन बीसीसीआई ने अंदर खाने ये तय कर लिया है कि आईपीएल के 15वें सीजन की शुरुआत 2 अप्रैल 2022 से चेन्नई में होगी.

आठ टीम और 60 मैचों की बजाय इस बार दो ज्यादा, 10 टीमें खेलने वाली हैं और 74 मैच खले जाएंगे. बीसीसीआई में इस बात पर भी सहमति बन गई है कि अगला सीजन 60 दिनों से भी ज्यादा दिनों तक चलने वाला है. जून के पहले सप्ताह में फाइनल मैच कराए जाने की बात हो रही है. सभी टीमें 14-14 मैच खेलेंगी. सात अपने होम ग्राउंड पर और सात विपक्षी टीम के होम ग्राउंड पर. चूंकि चेन्नई सुपर किंग्स गत चैंपियन हैं, तो चेपॉक में ओपनिंग मैच होना पहले से ही तय माना जा रहा था लेकिन किस टीम के खिलाफ पहला मैच खेला जाएगा इस पर अभी तक फाइनल मुहर नहीं लगी है.

इस बीच पता चला है कि भारतीय टीम 8 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होगी. भारत 3 से 7 दिसंबर तक न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना दूसरा और अंतिम टेस्ट मुंबई में खेलेगा. इस दौरे में भारतीय टीम तीन टेस्ट, तीन वनडे और चार टी20 मैच खेलेगी.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied
Banner Ad
x