Header Ad

महाराष्ट्र में क्रिकेट पर बहस के चलते 12 साल के लड़के की मौत

By Arjit - June 08, 2023 01:31 PM

महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में एक 13 वर्षीय लड़के द्वारा कथित रूप से क्रिकेट बैट से मारे जाने के बाद 12 वर्षीय लड़के की मौत हो गई। यह घटना 3 जून को हुई जब एक 13 साल के लड़के और 12 साल के लड़के के बीच क्रिकेट को लेकर बहस हो गई।

children

13 साल के लड़के ने अपने जूनियर को क्रिकेट बैट से मारा और बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया। नाबालिग लड़के की 6 जून को इलाज के दौरान मौत हो गई थी। शहर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई के हवाले से कहा कि मृतक के परिवार ने बाद में पुलिस शिकायत दर्ज किए बिना शव को दफना दिया। पुलिस ने कहा कि 13 वर्षीय लड़के पर अब हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने कहा कि उसकी मां ने मंगलवार को पुलिस से संपर्क किया, जिसके बाद मामले की जांच के लिए बुधवार को शव को कब्र से निकाला गया। 3 जून को चंद्रपुर के बगड़किदकी इलाके के कुछ लड़के एक मैदान में क्रिकेट खेल रहे थे. अधिकारी ने कहा कि पीड़ित का खेल के दौरान अन्य लड़कों के साथ कुछ विवाद हुआ था, जिसके बाद आरोपी ने कथित तौर पर उसे बल्ले से मारा।

पीड़ित जमीन पर गिर पड़ा । उन्होंने कहा कि उन्हें तुरंत जिला सामान्य अस्पताल ले जाया गया, जहां 6 जून को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। उसके परिजनों ने बाद में पुलिस में शिकायत दर्ज कराए बिना ही अंतिम संस्कार कर दिया। हालांकि, उसकी मां ने मंगलवार को पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई।

उन्होंने कहा कि बाद में मामले की जांच के लिए शव को कब्र से बाहर निकाला गया। अधिकारी ने कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है, लड़के को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store