Header Ad

वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर मैराथन धावक की कार एक्सीडेंट में मौत

By Vipin - February 13, 2024 10:58 AM

वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर मैराथन धावक केल्विन किप्टम और उनके कोच गेरवाइस हाकिजिमाना की रविवार को पश्चिमी केन्या में एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई।

24 साल के किप्टम ने वाहन से नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद कार सड़क से उतर गई और लगभग 60 मीटर दूर खाई में गिरने से पहले एक बड़े पेड़ से टकराई। एल्गेयो मारकवेट काउंटी के पुलिस कमांडर पीटर मुलिंगे के अनुसार, एक्सीडेंट रविवार रात 11 बजे (स्थानीय समय) एल्डोरेट-कप्टागट रोड पर हुई। केन्याई अखबार डेली नेशन की रिपोर्ट के अनुसार, किप्टम टोयोटा प्रीमियो चला रहा थे। उनके साथ दो यात्री और सवार थे, जिसमें उनके कोच गेरवाइस और एक महिला शेरोन कोस्गे थी, जिनका नाम शेरोन कोस्गे बताया जा रहा है।

केल्विन खुद गाड़ी चला रहे थे: मुलिंगे

acci

इस एक्सीडेंट में शेरोन कोस्गे गंभीर रूप से घायल हो गईं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जबकि एथलीट और उनके कोच ने इस हादसे में अपनी जान गंवा दी। दोनों के शवों को रेसकोर्स अस्पताल के मर्चुरी ले जाया गया। काउंटी के पुलिस कमांडर पीटर मुलिंगे ने कहा- यह एक दुर्घटना थी, जिसमें वर्ल्ड मैराथन रिकॉर्ड धारक केल्विन किप्टम कार खुद ड्राइव कर रहे थे और उनके साथ अन्य लोग भी थे। किप्टम और हाकिजिमाना की मौके पर ही मौत हो गई और शेरोन को एल्डोरेट के रेसकोर्स अस्पताल ले जाया गया।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store