Header Ad

Where to watch RCB vs LSG live streaming

By Ravi - April 02, 2024 01:05 PM

आईपीएल 2024 के 15वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का आमना-सामना लखनऊ सुपर जायंट्स से होना है। यह मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी मैदान पर खेला जाएगा। फाफ डूप्लेसी की कप्तानी में आरसीबी ने अभी तक दो मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने एक मैच में जीत और एक में हार झेली है। वहीं लखनऊ पंजाब को पीटकर आ रही है। राहुल की टीम अपनी जीत की लय को बरकरार करना चाहेंगी।

आईपीएल 2024 के 15वें मैच में आरसीबी की भिड़ंत लखनऊ सुपर जायंट्स से होनी है। केएल राहुल की कप्तानी में लखनऊ सुपर जायंट्स ने दो मैचों में से एक मैच में जीत और एक में हार का सामना किया है।

अब तक आरसीबी को भी मौजूदा सीजन में खेले गए दो मैचों में से एक में जीत और एक में हार मिली है। ऐसे में दोनों टीमें इस सीजन में अपनी दूसरी जीत हासिल करने के इरादे से 2 अप्रैल को चिन्नास्वामी मैदान पर टकराएंगी। आइए जानते हैं आरसीबी बनाम लखनऊ के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं,

IPL 2024 में RCB vs LSG का मैच कब खेला जाएगा?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आईपीएल 2024 का 15वां मैच 2 अप्रैल को खेला जाएगा।

RCB vs LSG के बीच आईपीएल 2024 का 15वां मुकाबला कहां खेला जाएगा?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आईपीएल 2024 का 15वां मैच 2 अप्रैल को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।

RCB vs LSG का मैच कितने बजे शुरू होगा?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आईपीएल 2024 का 15वां मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। आधे घंटे पहले टॉस होगा।

RCB vs LSG के मैचों का लाइव टलिकास्ट कहां देखें?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स का लाइव मैच टीवी पर आप स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं।

RCB vs LSG मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप जियो सिनेमा एप पर मुफ्त में देख सकते हैं। इसके अलावा लाइव मैच से जुड़ी पूरी जानकारी आप दैनिक जागरण की वेबसाइट पर पढ़ सकते हैं।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store