Header Ad

RCB vs LSG Pitch Report, Head to Head Record

By Ravi - April 02, 2024 12:37 PM

आईपीएल 2024 के 15वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अपने घर में लखनऊ सुपर जायंट्स से भिड़ंती हुई नजर आएगी। चिन्नास्वामी के मैदान पर आरसीबी ने इस सीजन में अपने दूसरे मैच में केकेआर से हार का सामना किया

दूसरी ओर, पंजाब किंग्स को पटखनी देकर आ रही केएल राहुल की टीम शानदार प्रदर्शन करते हुए बैंगलोर को हराकर अपनी जीत की लय बरकार रखना चाहेंगी। ऐसे में इस मैच से पहले आइए जानते हैं चिन्नास्वामी की पिच कैसा रहने वाली है।

RCB vs LSG Pitch Report:

चिन्नास्वामी की पिच पर बल्लेबाजों को जमकर फायदा मिलता है। गेंद बल्ले पर काफी अच्छे से आती और मैदान पर बैटर्स हाथ खोलते हुए लंबे-लंबे शॉट्स जड़ते हुए नजर आते है। गेंदबाजों को इस पिच पर रन को रोकना मुश्किल होता है। पिच से स्पिनर्स को शाम होते-होते मदद मिलती है।

RCB vs LSG weather report

बेंगलुरू, आईएन में मौसम साफ है। मैच के दिन तापमान 37% आर्द्रता और 4.1 किमी/घंटा हवा की गति के साथ 30 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। और विजिबिलिटी 8 किलोमीटर है. खेल के दौरान वर्षा की कोई संभावना नहीं है।

चिन्नास्वामी पिच के आंकड़े

njrt

इस मैदान पर आईपीएल में कुल 90 मैच खेले गए हैं, जिसमें पहले बैटिंग करने वाली टीम को 37 बार जीत मिली, जबकि बाद में बैटिंग करने वाली टीम ने 49 बार जीत हासिल की। टॉस जीतने वाली टीम ने 49 बार जीत हासिल की, जबकि टॉस गंवाने वाली टीम को 37 बार हार मिली। ऐसे में टॉस चिन्नास्वामी में बॉस बनता हुआ नजर आ सकता है। टॉस जीतने वाली टीम ऐसे में पहले गेंदबाजी करने का फैसला करना चाहेंगी। इस ग्राउंड पर सबसे ज्यादा टीम टोटल 263 रन का रहा है।

चिन्नास्वामी में Virat Kohli का खूब चलता हैं बल्ला

होम ग्राउंड में विराट कोहली का बल्ला जमकर गरजता हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल 99 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने कुल 4 शतक और 25 अर्धशतक के दम पर 3276 रन बनाए हैं। इस मैदान पर उनके अलावा एबी डिविलियर्स ने 62 मैच खेलते हुए 1991 रन बनाए हैं।

RCB vs LSG Head to Head Record

  • Matches played: 04
  • Royal Challengers Bengaluru won: 03
  • Lucknow Super Giants won: 01
  • No Result: 0

Also Read: RCB vs LKN Dream11 Prediction, Team, Match-15, Fantasy Cricket Tips


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store