Header Ad

क्या ओवल टेस्ट के बाद क्रिकेट को अलविदा कह देंगे डेविड वार्नर? खुद दिया सवाल का जवाब

By Vipin - July 26, 2023 06:12 PM

गुरूवार से ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की एशेज सीरीज का आखिरी मैच खेला जाएगा. दोनों टीमें केनिंगटन ओवल के मैदान पर आमने-सामने होगी. लेकिन क्या यह डेविड वार्नर का आखिरी टेस्ट होगा? दरअसल, सोशल मीडिया पर फैंस लगातार कह रहे हैं कि ओवल टेस्ट डेविड वार्नर का आखिरी टेस्ट होगा. लेकिन क्या वास्तव में डेविड वार्नर आखिरी बार ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट जर्सी में दिखाई देंगे? बहरहाल, इस सवाल का जवाब डेविड वार्नर ने खुद दिया है.

क्या ओवल टेस्ट के बाद रिटायर हो जाएंगे डेविड वार्नर?

david warner

डेविड वार्नर ने ओवल टेस्ट के बाद टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहने के सवाल को सिरे से खारिज कर दिया. ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ने कहा कि नहीं... रिटायरमेंट का कोई सवाल नहीं है. उन्होंने कहा कि ओवल टेस्ट के बाद अलविदा कहने का दूर-दूर तक कोई सवाल नहीं है. मैं इसके बाद भी टेस्ट फॉर्मेट में खेलना जारी रखूंगा. साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई कि वह फॉर्म में जल्द वापसी करेंगे. कंगारू ओपनर ने कहा कि मैं खराब फॉर्म से गुजर रहा हूं, लेकिन कई बार रन आउट होना पड़ा है. जिस तरह की क्रिकेट साल 2019 में खेल रहा था, उससे बेहतर क्रिकेट खेल रहा हूं.

डेविड वार्नर ने अपने खराब फॉर्म पर क्या कहा?

david

डेविड वार्नर ने कहा कि मैं आत्मविश्वास से भरा हूं. फिलहाल, मेरा फोकस रन बनाने पर है. उन्होंने कहा कि पिछले कई मौकों पर अनलकी रहा. इस दौरान दुर्भाग्यपूर्ण तरह से आउट होकर पवैलियन लौटा. साथ ही उन्होंने कहा कि कई बार स्विंग और सीम गेंद पर बैट का बाहरी किनारा लगा. जिसके बाद आउट होकर पवैलियन लौटना पड़ा. इसके अलावा डेविड वार्नर ने इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट पर अपनी बात रखी. डेविड वार्नर के मुताबिक, ओवल टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाजों पर काफी दारोमदार रहेगा. उन्होंने कहा कि हमारे बल्लेबाजों को अच्छी पार्टनरशिप करनी होगी.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store