Header Ad

Where to watch United States vs India live streaming

By Ravi - June 12, 2024 01:04 PM

संयुक्त राज्य अमेरिका विश्व कप 2024 में भारत के खिलाफ बुधवार, 12 जून 2024 को रात 08:00 बजे नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, न्यूयॉर्क, संयुक्त राज्य अमेरिका में मुकाबला करेगा।

USA vs IND

भारतीय टीम अपने पहले मैच में आयरलैंड से टकराई थी। रोहित शर्मा एंड कंपनी ने आयरलैंड को इस मैच में 8 विकेट से हराया था। इसके बाद टीम इंडिया ने दूसरे मैच में पाकिस्‍तान को 6 रन से मात दी। दूसरी ओर अमेरिका ने अपने पहले मैच में कनाडा को 7 विकेट से रौंदा था। USA ने अपने दूसरे मैच में पाकिस्‍तान को सुपर ओवर में परास्‍त किया था

भारत ने आयरलैंड और पाकिस्‍तान को हराया

भारतीय टीम अपने पहले मैच में आयरलैंड से टकराई थी। रोहित शर्मा एंड कंपनी ने आयरलैंड को इस मैच में 8 विकेट से हराया था। इसके बाद टीम इंडिया ने दूसरे मैच में पाकिस्‍तान को 6 रन से मात दी। दूसरी ओर अमेरिका ने अपने पहले मैच में कनाडा को 7 विकेट से रौंदा था। USA ने अपने दूसरे मैच में पाकिस्‍तान को सुपर ओवर में परास्‍त किया था। ऐसे में आज होने वाला मैच जो भी टीम जीतती है, वह सुपर 8 में अपनी जगह पक्‍की कर लेगी। आइए जानते हैं कि इस मैच को कब, कहां और कैसे फ्री में देख सकते हैं।

टी20 विश्व कप 2024 में अमेरिका बनाम भारत मैच कब होगा?

टी20 विश्व कप 2024 का अमेरिका बनाम भारत मैच बुधवार, 12 जून को भारतीय समयानुसार रात 8 बजे शुरू होगा।

टी20 विश्व कप 2024 में अमेरिका बनाम भारत मैच कहां खेला जाएगा?

टी20 विश्व कप 2024 का अमेरिका बनाम भारत मैच न्यूयॉर्क में नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेल जाएगा।

टी20 विश्व कप 2024 में भारत बनाम अमेरिका मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?

टी20 विश्व कप 2024 के प्रसारण राइट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास हैं। ऐसे में स्टार नेटवर्क के अलग-अलग चैनल मैच को लाइव देखा जा सकता है। इसके अलावा दूरदर्शन पर यह मैच फ्री में भी देखा जा सकता है। साथ ही मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी+हॉटस्टार पर उपलब्ध है। इतना ही दैनिक जागरण पर आप मैच की लाइव अपडेट और मुकाबले से जुड़ी सारी जानकारी प्राप्‍त कर सकते हैं।

Also Read: USA vs IND Pitch Report: नासाउ क्रिकेट स्टेडियम, न्यूयॉर्क की पिच कैसी होगी? जाने पिच का हाल


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store