Header Ad

वीडियो देखें: पथुम निसांका ने वेस्टइंडीज के खिलाफ एक ओवर में 6 चौके लगाए

By Akshay - October 16, 2024 12:19 PM

श्रीलंका के पथुम निसांका ने दूसरे टी20 मैच में वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शमर जोसेफ के 1 ओवर में 25 रन ठोक दिए। निसांका ने चौके सहित लगातार 6 चौके लगाए।

WATCH VIDEO: Pathum Nissanka hits 6 fours in an over against West Indies

श्रीलंकाई टीम ने दूसरे टी20 मैच में वेस्टइंडीज को 73 रनों से हरा दिया। इस मैच में श्रीलंका की ओर से पथुम निसांका ने शानदार प्रदर्शन किया और अर्धशतक लगाकर टीम को जीत दिलाई। पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को जीत के लिए 162 रनों का लक्ष्य दिया, जिसके जवाब में वेस्टइंडीज की टीम महज 89 रनों पर ऑलआउट हो गई।

श्रीलंका ने तीन ओवर के बाद बिना किसी नुकसान के 8 रन बना लिए थे. इसके बाद चौथे ओवर में पथुम निसांका ने जोरदार बल्लेबाजी की. उन्होंने शमर जोसेफ के इस ओवर की 6 गेंदों पर कुल 6 चौके लगाए. निसांका ने पहली गेंद पर जो चौका लगाया वो लेग बाई के तौर पर आया. इस वजह से उनके खाते में सिर्फ पांच चौके जुड़े. वेस्टइंडीज के गेंदबाज शमर जोसेफ ने इस ओवर में एक वाइड भी फेंकी. इस तरह ओवर में कुल 25 रन बने. अब निसांका के लगातार चौके लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वेस्टइंडीज के खिलाफ पथुम निसांका ने 49 गेंदों पर कुल 54 रन बनाए, जिसमें 9 चौके और एक छक्का शामिल था. उनके अलावा कुसल मेंडिस ने 26 रन, कामेंदु मेंडिस ने 19 रन बनाए. इन खिलाड़ियों की बदौलत ही श्रीलंकाई टीम 162 रन बना पाई. निसांका को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया. बल्लेबाजों के बाद श्रीलंकाई गेंदबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया. डुनिथ वेलालगे ने 3 विकेट लिए. उनके अलावा चरिथ असलांका, महेश थीक्षाना, वानिंदु हसरंगा ने 2-2 विकेट लिए. इन गेंदबाजों के सामने वेस्टइंडीज के बल्लेबाज टिक नहीं सके. टीम के लिए रोवमैन पॉवेल ने सबसे ज्यादा 20 रन बनाए.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store