Header Ad

Watch Video: पाकिस्तान के कप्तान के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में बदतमीजी

By Rohit - October 01, 2024 06:44 PM

पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान शान मसूद की सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई, जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मीडिया निदेशक को हस्तक्षेप करना पड़ा और पत्रकार को फटकार लगाई कि उसने जिस तरह से सवाल पूछा और कप्तान का 'अनादर' किया, उससे वह नाराज हो गया।

कॉन्फ्रेंस खत्म होने के बाद पीसीबी के मीडिया और संचार निदेशक समी उल हसन ने कहा, "एक आखिरी विनम्र अनुरोध।"

प्रेस कॉन्फ्रेंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर घूम रहा है, जिसमें एक पाकिस्तानी पत्रकार ने कप्तान से पूछा कि क्या उन्होंने कभी पाकिस्तान के शर्मनाक प्रदर्शन के कारण कप्तानी छोड़ने के बारे में सोचा था।

Watch Video: पाकिस्तान के कप्तान के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में बदतमीजी

पत्रकार ने मसूद से पूछा “(आपने बोला जब तक वो मौका दे रहे हैं, फायदा उठाएंगे। कभी खुद कहें कि कोई खुद्दारी नहीं आती कि 'यार हार गए, परफॉर्मेंस नहीं हो रही, छोड़ के चले जाएं?) आपने कहा कि जब तक पीसीबी मौके नहीं देता तब तक आप उनका फायदा उठाएंगे। क्या आपके अंदर संन्यास लेने का आत्मसम्मान नहीं है क्योंकि टीम हार रही है और प्रदर्शन नहीं कर पा रही है?

पीसीबी के मीडिया एवं संचार निदेशक समी उल हसन ने शान मसूद के साथ दुर्व्यवहार करने वाले पत्रकार जावेद इकबाल को फटकार लगाई और सम्मान दिखाने को कहा.

उल हसन ने दृढ़ स्वर में कहा, "एक अंतिम अनुरोध - विनम्र तरीके से - पाकिस्तान के कप्तान यहां बैठे हैं। आप निश्चित रूप से सवाल पूछ सकते हैं, लेकिन कृपया सम्मान दिखाएं।"

उन्होंने अपने संदेश में पत्रकार को विशेष रूप से चिन्हित किया।

उल हसन ने कहा, "आपने जो सवाल पूछा वह पाकिस्तानी कप्तान से पूछने का उचित तरीका नहीं है।"

मसूद, जो मीडिया मैनेजर के नेतृत्व का पालन करते हुए प्रतीत हुए, ने सवाल का जवाब नहीं दिया। इस घटना ने पाकिस्तान की क्रिकेट टीम पर दबाव को उजागर किया, विशेष रूप से इंग्लैंड के खिलाफ एक महत्वपूर्ण घरेलू सीरीज के साथ।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store