Header Ad

Watch video: मैच के दौरान मैदान में घुस आया कुत्ता

By Ravi - September 29, 2024 02:07 PM

Durham vs Kent: काउंटी चैंपियनशिप के एक मुकाबले के दौरान दिलचस्प नजारा देखने को मिला. डरहम और केंट के बीच खेले गए एक मुकाबले के दौरान मैदान में कुत्ता घुस गया. इस वजह से मैच कुछ देर के लिए रुका रहा. हालांकि दिलचस्प बात यह रही कि वह अपने आप ही मैदान से भाग गया. यह नजारा देख कमेंटेटर्स भी हंसी नहीं रोक पाए. इससे पहले भी मुकाबलों के दौरान कई बार कुत्ते मैदान में घुस चुके हैं.

काउंटी चैंपियनशिप डिविजन वन का एक मैच डरहम और केंट के बीच खेला जा रहा है. डरहम ने पहले बैटिंग करते हुए 360 रन बनाए हैं. वहीं केंट ने पहली पारी में तीसरे दिन तक 3 विकेट के नुकसान के साथ 96 रन बनाए. इस मैच के दौरान मैदान में कुत्ता घुस आया. हालांकि यह पालतू कुत्ता ही था. लिहाजा उसका ऑनर ग्राउंड के बाहर ही खड़ा था. कुत्ते के मैदान में घुसने के बाद कुछ देर तक खेल रुका रहा. इसके बाद वह खुद ही मैदान छोड़कर चला गया.

डरहम ने इस मुकाबले में दमदार प्रदर्शन किया है. उसने पहली पारी में ऑल आउट होने तक 360 रन बनाए हैं. कप्तान एलेक्स लीस ने 144 रनों की पारी खेली. उन्होंने 180 गेंदों का सामना करते हुए 18 चौके लगाए. इमिलियो 52 रनों की पारी खेली. बेडिंघम ने 66 रन बनाए. उन्होंने 38 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौके और 6 छक्के लगाए.

Also Read: ENG vs AUS Dream11 Prediction in hindi, Team, 5th ODI Match


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store