Header Ad

देखे वीडियो: बांग्लादेशी फैन को कुछ लोगों ने पीटा, रिपोर्ट

By Kaif - September 27, 2024 03:07 PM

Bangladeshi fan beaten by some people, report: भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन बांग्लादेश के एक क्रिकेट फैन को कथित तौर पर दर्शक दीर्घा में परेशान किया गया। दर्द की शिकायत करने पर स्थानीय पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। हालांकि, इस घटना के कारण के बारे में अभी कोई स्पष्टता नहीं है।

यह फैन खुद को ‘सुपर फैन टाइगर रॉबी’ बता रहा था। वह इस घटना के समय बाघ की पोशाक पहने हुए था और स्टैंड सी में बैठा था। उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ के एक अधिकारी ने कहा कि रॉबी घटनाओं का सटीक क्रम नहीं बता सका, लेकिन वह दर्द से परेशानी में था। मीडिया से बातचीत के दौरान उसने संकेत दिया कि झगड़े के दौरान उसे पेट में मुक्का मारा गया था।

Watch video

अधिकारी ने कहा, 'वह जब स्टैंड से बाहर आया तब दर्द से कराह रहा था। वह अचेत होने लगा था। उसे बैठने के लिए कुर्सी दी गयी लेकिन वह गिर गया।' स्टेडियम में मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रशंसक को प्राथमिक चिकित्सा प्रदान की गई और उसके लिए एम्बुलेंस बुलाई गई। उन्होंने कहा, 'हमें नहीं पता कि उसे किसी ने मारा था या नहीं। प्रशंसकों पर नजर रखने के लिए उस स्टैंड में एक कांस्टेबल है। हम समझ नहीं पाए कि वह क्या कह रहा था। शायद वह दर्द में था। एम्बुलेंस को आने में कुछ समय लग रहा था इसलिए स्टेडियम की मेडिकल टीम उसे नजदीकी सुविधा केंद्र में ले गई।'

Also Read: What is RTM Rule in IPL?


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store