Header Ad

विराट कोहली वेस्टइंडीज दौरे से स्पेशल चार्टर फ्लाइट से भारत लौटे

By Ravi - August 04, 2023 01:07 PM

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली का वेस्टइंडीज दौरा खत्म हो गया। कोहली गुरुवार को वेस्टइंडीज से स्पेशल चार्टर प्लेन से भारत वापस लौट आए हैं। कोहली ने निजी जेट की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होंने अपनी फ्लाइट की व्यवस्था करने के लिए निजी जेट सर्विसेज को भी धन्यवाद दिया है।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी-20 सीरीज जारी है, लेकिन कोहली सहित अन्य सीनियर खिलाड़ी टीम का हिस्सा नहीं हैं। कोहली को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे और तीसरे वनडे में आराम दिया गया था। वहीं पहले वनडे में टीम मैनेजमेंट ने बैटिंग ऑर्डर में एक्सपेरिमेंट किया था, इसलिए उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था।

Also Read: Shoaib Malik Removed Sonia Name From His Instagram Bio

विराट कोहली और रोहित शर्मा को आराम देने के फैसले की आलोचना हुई: आखिरी दो वनडे मैचों में कोहली और कप्तान रोहित शर्मा को आराम देने के फैसले की काफी आलोचना भी हुई थी। पूर्व खिलाड़ियों का मानना था कि वनडे वर्ल्ड कप नजदीक है ऐसे में एक्सपेरिमेंट सही नहीं है।

आखिरी दो वनडे में टीम की कप्तानी कर रहे हार्दिक पंड्या ने कहा था कि वर्ल्ड कप से पहले भारत को युवाओं को मौका देने के लिए रोहित और कोहली को आराम देने की जरूरत है।

विराट कोहली ने दूसरे टेस्ट में लगाया था शतक: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीनों फॉर्मेट की सीरीज 2 टेस्ट से शुरू हुई। भारत ने टेस्ट सीरीज 1-0 से जीती। वहीं टीम इंडिया ने वनडे सीरीज पर 2-1 से कब्जा किया। कोहली ने टेस्ट सीरीज के दूसरे और अपने 500वें इंटरनेशनल मैच में शतक लगाया था। हालांकि, वनडे सीरीज में उन्हें एक भी गेंद खेलने का मौका नहीं मिला। पहले वनडे में वह बल्लेबाजी के लिए नहीं उतरे। जबकि दूसरे और तीसरे वनडे में उन्हें आराम दिया गया था

विराट कोहली अब एशिया कप में नजर आएंगे: कोहली अब 30 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप में भारत के लिए खेलते नजर आएंगे। एशिया कप में टीम इंडिया अपना पहला मुकाबला 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी। एशिया कप से पहले टीम इंडिया आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी। कोहली टी-20 सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं हैं।

Also Read: Manoj Tiwari Announces Retirement From Cricket all Formats


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store