Header Ad

Virat Kohli एक बार फिर AI का हुए शिकार, Video viral

By Ravi - August 29, 2024 05:40 PM

Virat Kohli AI टीम इंडिया के स्टार बैटर विराट कोहली फिर से AI का शिकार बने। उनका डीपफेक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान है। कोहली की जिस क्लिप के साथ छेड़छाड़ की गई वह एक पुराने इंटरव्यू की लग रही है। इस वीडियो में कोहली को शुभमन गिल पर भड़ास निकालते हुए नजर आ रहे हैं।

भारतीय टीम के स्टार बैटर Virat Kohli मौजूदा समय में अपने परिवार के साथ लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं। इस बीच किंग कोहली की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह शुभमन गिल पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं।

क्रिकेट के मैदान पर वैसे तो विराट कोहली को कभी-कभी गुस्से में कभी आपा खोते हुए तो देखा गया है, लेकिन जो हाल ही में उनका वीडियो वायरल हो रहा है, वह एक फर्जी है, जो कि AI के जरिए बनाया गया है।

Virat Kohli का एक और डीपफेक वीडियो हुआ वायरल

Virat Kohli वायरल वीडियो में कहते हैं कि गिल की तकनीक शानदार है, लेकिन उन्हें हमसे आगे रखने की जरूरत नहीं है। लोग अगले विराट कोहली की बात कर हे हैं, लेकिन मैं साफ कर देना चाहता हूं कि विराट कोहली सिर्फ एक है। मैंने सबसे खतरनाक गेंदबाजों का सामना किया है। सबसे मुश्किल परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन किया है और ऐसा एक दशक से ज्यादा समय तक लगातार किया है। कोहली आगे कहते हैं कि भारतीय क्रिकेट में 'भगवान' (सचिन तेंदुलकर) हैं और उनके बाद मैं हूं। यह एक बेंचमार्क है। गिल को वहां तक पहुंचने से पहले लंबा रास्ता तय करना है।

इससे पहले भी विराट कोहली AI का शिकार बन चुके हैं और उनकी फेक वीडियो में कोहली एक गेमिंग का प्रमोशन करते दिख रहे थे। उससे पहले क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर और उनकी बेटी सारा तेंदुलकर का भी डीपफेक वीडियो वायरल हो चुका है। कोहली और गिल मैदान पर एक-दूसरे के साथ हंसी मजाक और अच्छे पल साझा करते हुए दिखते हैं।

Also Read: Virat Kohli congratulated Jay Shah on becoming the new ICC President


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store