Header Ad

भारतीय खिलाड़‍ियों के फ्लाइट का Video viral

By Ravi - July 04, 2024 11:10 AM

भारतीय टीम गुरुवार की सुबह बारबाडोस से नई दिल्‍ली पहुंच गई है। बीसीसीआई ने भारतीय टीम का एक वीडियो शेयर किया जिसमें खिलाड़ी T20 वर्ल्‍ड कप 2024 ट्रॉफी के साथ समय का खूब आनंद उठाते हुए नजर रहे हैं। इस दौरान तेज गेंदबाज मोहम्‍मद सिराज और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपने मन की बातें साझा की। कप्‍तान रोहित शर्मा के रिएक्‍शन ने जीता फैंस का दिल।

भारतीय टीम गुरुवार को बारबाडोस से स्‍वदेश लौट आई है। भारतीय टीम की फ्लाइट सुबह 6 बजे नई दिल्‍ली एयरपोर्ट पर लैंड हुई। रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम का एयरपोर्ट पर जोरदार स्‍वागत हुआ, जिसके बाद खिलाड़‍ियों को होटल आईटीसी मौर्या ले जाया गया। टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 खिताब जीतने वाली भारतीय टीम सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेगी।

इसके बाद भारतीय खिलाड़ी मुंबई रवाना होंगे, जहां शाम को पांच बजे मरीन ड्राइव पर विक्‍ट्री परेड में फैंस के साथ खिताब जीतने का जश्‍न मनाएंगे। भारत ने 17 साल के बाद दूसरी बार टी20 वर्ल्‍ड कप खिताब जीता। याद हो कि भारतीय टीम खिताब जीतने के बाद तीन दिनों तक बारबाडोस में फंसी हुई थी। इसकी वजह थी बारबाडोस में हरिकेन बेरिल चक्रवात।

BCCI video goes viral

भारतीय टीम को स्‍पेशल चार्टर्ड फ्लाइट के जरिये स्‍वदेश लाया गया। बीसीसीआई ने इस बीच एक वीडियो शेयर करके फैंस का दिल जीत लिया है। बोर्ड ने फैंस के साथ वो वीडियो शेयर किया, जिसमें नजर आया कि भारतीय खिलाड़‍ियों ने फ्लाइट में क्‍या मस्‍ती की और यह भी पता चला कि टी20 वर्ल्‍ड कप खिताब जीतने के बाद वो कैसा महसूस कर रहे हैं।

सिराज ने कही दिल की बात

1 मिनट 22 सेकंड के वीडियो में दिखा कि ट्रॉफी के साथ कप्‍तान रोहित शर्मा और अन्‍य खिलाड़‍ियों ने मजेदार रिएक्‍शन दिए। कप्‍तान रोहित शर्मा के चेहरे के मस्‍तीभरे भाव ने फैंस को खूब गुदगुदाया।

तेज गेंदबाज मोहम्‍मद सिराज लगातार ट्रॉफी को निहारते रहे और फिर उन्‍होंने कहा, मैं बहुत भाग्‍यशाली हूं कि इस टीम का हिस्‍सा बना। हम बहुत समय से खिताब जीतने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन सफल नहीं हो रहे थे। आखिरकार हम जीत गए। टी20 वर्ल्‍ड कप हम घर लेकर आ रहे हैं। इससे बढ़‍ियां अभी कुछ नहीं हो सकता।

युजवेंद्र चहल ने क्‍या कहा

भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा, इस बात को शब्‍दों में बयां नहीं कर सकते हैं। मेरे ख्‍याल से मैं बहुत भाग्‍यशाली हूं कि इसे हासिल कर पाया। इस दौरान नजर आया कि भारतीय टीम के कोचिंग स्‍टाफ ने अपनी जर्सी पर सभी खिलाड़‍ियों के ऑटोग्राफ लिए, जो कि एक याद के तौर पर सहेज कर रखेंगे। भारतीय टीम गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद मुंबई रवाना होगी, जहां वह विक्‍ट्री परेड में शामिल होगी।

Also Read: दिल्ली पहुंचकर रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव ने भांगड़ा डांस कर मनाया जीत का जश्न


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store