Header Ad

USA-W vs VIE-W Dream11 Prediction, Fantasy Football Tips, In Hindi

By Akshay - July 22, 2023 11:25 AM

USA-W vs VIE-W Dream11 Prediction, Fantasy Football Tips, In Hindi

USA-W vs VIE-W Match Previews

महिला विश्व कप में संयुक्त राज्य अमेरिका सबसे प्रभावशाली पक्ष है, जिसने इसे पिछले दो सहित चार बार जीता है, क्योंकि उनकी नज़र अभूतपूर्व थ्री-पीट पर है। पुरुष फीफा विश्व कप में भी किसी भी टीम ने लगातार तीन बार प्रतियोगिता नहीं जीती है।

इस बीच, वियतनाम ने पहली बार मुख्य कार्यक्रम के लिए क्वालीफाई किया है और इस संस्करण में ऐसा करने वाली आठ टीमों में से एक है। उन्होंने हाल ही में संपन्न दक्षिणपूर्व एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीता लेकिन उसके बाद अपने तीन मैत्रीपूर्ण खेलों में हार गए। वे पिछले शुक्रवार को एक दोस्ताना मैच में स्पेन की महिलाओं से 9-0 से हार गईं।

USA-W vs VIE-W Dream11 Prediction

युनाइटेड स्टेट्स विमेन का हाल के मैचों में बहुत अच्छा फॉर्म है, संभवतः वे यह मैच जीत जाएंगी। स्टार्स और स्ट्राइप्स, जैसा कि आमतौर पर होता है, प्रतियोगिता में मजबूत पसंदीदा हैं। उनके पास कुछ परिचित नाम हैं, जिनमें एलेक्स मॉर्गन और मेगन रापिनो शामिल हैं, लेकिन घुटने की चोट के कारण फॉर्म में चल रहे स्ट्राइकर मैलोरी स्वानसन की अनुपस्थिति एक बड़ा झटका है।

Also Read: United States Women vs Vietnam Women Dream11 Match Prediction

बहरहाल, वे सभी प्रतियोगिताओं में नौ मैचों में अजेय हैं और 2011 के फाइनल में जापान से हारने के बाद से विश्व कप में नहीं हारे हैं (अतिरिक्त समय के बाद 2-2, पेनल्टी पर 3-1)।

जबकि वियतनाम दक्षिणपूर्व असिन फुटबॉल में एक प्रमुख शक्ति है, उन्होंने एएफसी के बाहर की टीमों के खिलाफ संघर्ष किया है, अपनी छह बैठकों में से पांच में स्कोर नहीं कर पाए हैं। जर्मनी और स्पेन के खिलाफ हाल के मैत्री मैचों में उन्हें संघर्ष करना पड़ा और उनसे मौजूदा चैंपियन के लिए कोई समस्या पैदा होने की उम्मीद नहीं है। यूएसए 3-0 वियतनाम

USA-W vs VIE-W Head to Head

दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने हैं। वियतनाम 57वां अलग प्रतिद्वंद्वी है जिसका सामना अमेरिका को करना होगा। वियतनाम पहली बार विश्व कप में खेल रहा है और UEFA, CONCACAF और CONMEBOL की टीमों के खिलाफ जीत नहीं पाया है।

USA फीफा विश्व कप में एएफसी टीमों के खिलाफ 15 मैचों में और विभिन्न प्रतियोगिताओं में 22 मैचों में अजेय है। मौजूदा चैंपियन ने 2019 विश्व कप में एक प्रमुख जीत हासिल की, हर गेम जीता, 26 गोल किए और सात गेम में तीन बार गोल खाए।

फीफा रैंकिंग में USA शीर्ष टीम के रूप में प्रतियोगिता में है जबकि वियतनाम 32वें स्थान पर है। संयुक्त राज्य अमेरिका ने सभी प्रतियोगिताओं में अपने पिछले नौ गेम जीते हैं और सात क्लीन शीट बरकरार रखी हैं।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store