Header Ad

युजवेंद्र चहल और आशीष नेहरा का ये वीडियो हो रहा है सोशल मीडिया पर वायरल

By Kaif - August 20, 2024 05:18 PM

Yuzvendra Chahal टीम इंडिया से खेल या नहीं, इस स्पिनर को खबरों में बने रहना आता है। दूसरी ओर चहल दोस्ती निभाने के मामले में सबसे आगे रहते हैं, ऐसा ही कुछ इस बार भी फिरकी के इस फनकार ने किया है। जिससे जुड़ी एक वीडियो काफी वायरल हो रही है और वीडियो में उनके साथ टीम इंडिया के एक पूर्व दिग्गज खिलाड़ी नजर आ रहे हैं।

बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में शायद ही Yuzvendra Chahal का चयन हो, ऐसे में इस खिलाड़ी के पास खुद को फिर से साबित करने का शानदार मौका रहा है। जहां रणजी ट्रॉफी के जरिए चहल फिर से 22 गज पर अपना दम दिखाएंगे और हरियाणा से रणजी ट्रॉफी खेलेंगे। वैसे चहल ने टीम इंडिया से आखिरी मैच साल 2023 अगस्त में खेला था, वहीं Duleep Trophy के लिए भी ये खिलाड़ी किसी भी टीम का हिस्सा नहीं है।

युजवेंद्र चहल और आशीष नेहरा का वायरल वीडियो

  • लंदन से स्पिन गेंदबाज Yuzvendra Chahal का एक नया वीडियो हुआ वायरल।
  • जहां वीडियो में चहल के साथ नजर आ रहे हैं आशीष नेहरा और गौरव कपूर भी।
  • जी चहल और नेहरा जी दिखे वीडियो में गाना गाते हुए, अपनी ही मस्ती में थे मस्त।
  • इससे पहले भी की बार चहल और नेहरा जी ने साथ में की है जमकर पार्टी।

चहल 2023 में कई बार टीम में चुने गए, लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला है। ऐसा ही कुछ इस साल भी उनके साथ हो रहा है और टी20 वर्ल्ड कप में भी ये खिलाड़ी एक भी मैच नहीं खेला था। ऐसे में एक बात साफ है कि कोच और सेलेक्टर्स चहल के बारे में नहीं सोच रहे हैं, ऐसे में अब वो रवि बिश्नोई जैसे युवा खिलाड़ी को लगातार मौका देना चाहते हैं। वैसे मौका ना मिलने पर चहल ने काफी समय से कोई बयान नहीं दिया है।

Also Read: Yuvraj Singh Biopic Movie: युवराज सिंह पर बन रही है फिल्म, जानें पूरी जानकारी


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store