Header Ad

Irfan Pathan और Yusuf Pathan के बीच हुई लड़ाई

By Ravi - July 11, 2024 05:45 PM

इंग्लैंड में मौजूदा समय में लीजेंड्स वर्ल्ड चैंपियनशिप खेली जा रही है। इस टूर्नामेंट में भारत के दो लीजेंड एक-दूसरे के साथ एक ही टीम में खेल रहे हैं। ये लीजैंड दो सगे भाई- इरफान पठान और यूसुफ पठान है जिनके बीच क्रिकेट के मैदान पर नोकझोंक हुई और फिर दोनों ही भाइयों ने अंत में एक-दूसरे को गले लगाकर और माथे पर किस करके सुलह कर ली।

इंडिया चैंपियंस ने वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। साउथ अफ्रीका चैंपियंस से हार के बाद भारत ने सेमीफाइनल में एंट्री की। 211 रन का पीछा करते हुए इंडिया चैंपियंस की टीम 156 रन ही बना सकी। इस मैच में इंडिया चैंपियंस के 19वें ओवर का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दो सगे भाई इरफान पठान और युसूफ पठान बीच मैदान एक-दूसरे से लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, मैच के बाद दोनों ही भाइयों के बीच सुलाह भी हो जाती है। आइए जानते हैं क्यों दोनों के बीच नोकझोंक हुई।

Irfan Pathan और Yusuf Pathan के बीच हुई लड़ाई

भारत की तरफ से खेलते हुए इरफान पठान और यूसुफ पठान ने कई अहम मौकों पर आतिशी पारी खेली और टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान किया। दोनों ही भाई एक से बढ़कर एक मैच विनर रहे और दोनों के बीच प्यार किसी से छुपा हुआ नहीं हैं, लेकिन वर्ल्ड चैंपियंस ऑफ लीजेंड्स लीग के आखिरी लीग मैच में इन दोनों भाइयों के बीच कुछ नोकझोंक हुई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

मैच में इरफान पठान अपने बड़े भाई यूसुफ पठान पर गुस्सा करते हुए नजर आए। बात इंडिया चैंपियंस की पारी के 19वें ओवर की है, जिसमें इरफान पठान रन आउट हो गए और इसके बाद वो अपने बड़े भाई पर चिल्लाने लगे।

हुआ कुछ यूं कि डेल स्टेन की गेंद पर इरफान ने हवाई शॉट खेला और गेंद फील्डर से दूर गिरी और इरफान एक रन लेने के लिए दौड़े और बाद में उन्होंने दूसरा रन लेना चाहा, लेकिन युसूफ ने उन्हें बुला लिया और फिर बाद में अचानक मना कर दिया, जिसकी वजह से इरफान रन आउट हो गए। ऐसे में रन आउट होने केबाद इरफान बड़े भाई पर चिल्लाने लगे।

इसके बाद मैच खत्म होने के बाद इरफान को अपनी गलती का एहसास हुआ और वह बड़े भाई युसूफ से मिलने गए और इस दौरान इरफान ने युसूफ के माथे पर किस भी किया,जिसका वीडियो फैंस का दिल जीत रहा है।

Also Read: गौतम गंभीर ने सैलरी कॉन्ट्रैक्ट पर अभी हस्ताक्षर नहीं किया


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store