Header Ad

WTC Final से पहले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ने की सगाई, राजस्थान रॉयल्स ने खास तस्वीर शेयर करते हुए दी बधाई

By Anshu - June 07, 2023 02:57 PM

Prasidh Krishna Rachana Engagment

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने सगाई कर ली है। राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर भारतीय तेज गेंदबाज और उनकी मंगेतर की तस्वीर शेयर करते हुए कपल को बधाई दी है। सोशल मीडिया पर कपल की खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही है।

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने सगाई कर ली है। राजस्थान रॉयल्स ने कृष्णा और उनकी मंगेतर की खास तस्वीर शेयर करते हुए कपल को बधाई दी है। बता दें कि प्रसिद्ध कृष्णा चोट के चलते आईपीएल 2023 में नहीं खेल सके थे और वह इंजरी की वजह से भारतीय टीम से भी बाहर चल रहे हैं।

Also Read: Kohli test in front of Cummins, then Ashwin will take Smith's test

प्रसिद्ध कृष्णा ने की सगाई

प्रसिद्ध कृष्णा ने अपनी मंगेतर रचना के साथ सगाई की है। सोशल मीडिया पर कपल की खूबसूरत तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। एक फोटो में प्रसिद्ध और रचना एक-दूसरे को गले लगाए हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, एक और तस्वीर में भारतीय तेज गेंदबाज अपनी मंगेतर को बाहों में उठाए हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों के चेहरे पर नई पारी की शुरुआत की तरफ बढ़ाए गए पहले कदम की खुशी साफतौर पर झलक रही है।

राजस्थान रॉयल्स ने दी बधाई

राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर प्रसिद्ध कृष्णा और उनकी मंगेतर की तस्वीर शेयर करते हुए बधाई दी है। फोटो में रिंग सेरेमनी के बाद प्रसिद्ध रचना को उठाए हुए नजर आ रहे हैं। प्रसिद्ध कृष्णा चोट के चलते राजस्थान रॉयल्स की तरफ से आईपीएल 2023 में नहीं खेल सके थे। हालांकि, तेज गेंदबाज का पिछला सीजन कमाल का रहा था।

IPL 2022 में लाजवाब रहा था प्रदर्शन

प्रसिद्ध कृष्णा का प्रदर्शन आईपीएल 2022 में गेंद से शानदार रहा था। कृष्णा ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 17 मैचों में 19 विकेट अपने नाम किए थे। इस दौरान उनका इकॉनमी 8.29 का रहा था। भारतीय तेज गेंदबाज के अगर ओवरऑल आईपीएल करियर की बात करें, तो वह इस लीग में 51 मैच खेल चुके हैं और उन्होंने 49 विकेट अपने नाम किए हैं।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store