Header Ad

TAM vs TEL Dream11 Team Prediction: 3 खिलाड़ी जिन्हें आप कप्तान या उप-कप्तान चुन सकते हैं

By Akshay - October 19, 2024 02:42 PM

TEL vs TAM Today PKL 11 match Dream11 Team: तेलुगु टाइटन्स आज रात फिर से एक्शन में होगी। उनके प्रतिद्वंद्वी तमिल थलाइवाज होंगे। बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के बाद टाइटन्स अपनी जीत का सिलसिला जारी रखना चाहेंगे। दूसरी ओर, तमिल थलाइवाज जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत करना चाहेंगे। वे पिछले सीजन में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में असफल रहे थे। फिर भी, उन्होंने अपने मुख्य खिलाड़ियों के समूह को बनाए रखा है और सचिन तंवर को शामिल करके टीम को और मजबूत किया है।

पीकेएल 11 आज रात 8 बजे हैदराबाद के गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में शुरू होगा। इस खेल के लिए स्टेडियम खचाखच भरा होने की उम्मीद है। तेलुगु टाइटन्स बनाम तमिल थलाइवाज मैच के लिए ड्रीम11 टीमों के अच्छे कप्तानों की सूची यहां दी गई है। आज रात के प्रो कबड्डी 2024 मैच में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करें

TAM vs TEL Dream11 Team Prediction: 3 players you can pick as captain or vice-captain

3. Sachin Tanwar (TAM):

तमिल थलाइवाज ने प्रो कबड्डी 2024 की नीलामी में सचिन तंवर को खरीदने के लिए 2.15 करोड़ रुपये खर्च किए। उन्हें हर बार सुपर 10 स्कोर करने की आदत है। हालाँकि तेलुगु टाइटन्स के पास कृष्ण धुल और विजय मलिक जैसे खिलाड़ी हैं, लेकिन सचिन जैसी क्षमता वाला रेडर उन्हें परेशान कर सकता है। अगर सचिन पहली रेड से ही अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो वे इस प्रतियोगिता में सबसे ज़्यादा अंक हासिल कर सकते हैं।

2. Krishan Dhull (TEL):

कृष्ण धुल ने सीजन 10 की अपनी फॉर्म को बरकरार रखा है और पीकेएल 11 में भी विपक्षी रेडर्स को परेशान कर रहे हैं। कल रात तेलुगु टाइटन्स के लिए अपना पहला मैच खेलते हुए, धुल ने छह टैकल पॉइंट बनाए और प्रो कबड्डी 2024 में हाई 5 दर्ज करने वाले दूसरे डिफेंडर बन गए। धुल को पता है कि राइट कॉर्नर पोजिशन में खड़े होकर रेडर्स को कैसे रोकना है। और यह प्रो कबड्डी 2024 में तेलुगु टाइटन्स टीम के लिए शानदार परिणाम ला सकता है।

1- Pawan Sehrawat (TEL):

तेलुगु टाइटन्स के कप्तान पवन सेहरावत ने पहले मैच में ही साफ कर दिया कि वे दूसरों पर निर्भर नहीं रहेंगे और प्रो कबड्डी 2024 में टीम की कमान संभालेंगे। पवन ने मैट पर अपना 100% दिया और शुक्रवार को बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ 13 रेड पॉइंट्स के साथ वापसी की।

पवन ने कल रात जिस तरह का प्रदर्शन किया, उसे देखते हुए यह कहना सुरक्षित है कि तेलुगु टाइटन्स बनाम तमिल थलाइवाज मुकाबले में कप्तानी के लिए वे सबसे बेहतर विकल्प हैं। और उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जाएगी


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store