Header Ad

T20 WC 2024 : Surya Kumar Yadav प्रैक्टिस सेशन के दौरान हुये चोटिल

By Ravi - June 18, 2024 02:05 PM

टी20 वर्ल्ड कप 2024 सुपर-8 के मुकाबले से पहले भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ गई है। वर्ल्ड नंबर 1 टी20I बैटर सूर्यकुमार यादव प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोटिल हो गए है। बता दें कि भारतीय टीम को अपना सुपर-8 में पहला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ खेलना है। इस मैच से पहले ही सूर्या का चोटिल होना टीम के लिए टेंशन की बात है।

ICC Men T20 World Cup 2024 में भारतीय टीम का सुपर-8 में पहला मैच अफगानिस्तान से 20 जून को होना है। इस मैच से पहले टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ चुकी है। विश्व के नंबर 1 T20I बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव 17 जून को बारबाडोस के ब्रिजटाउन में भारत के प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोटिल हो गए। स्टार बल्लेबाज को नेट्स में बल्लेबाजी करते समय हाथ पर चोट लगी थी। उनकी इंजरी पर अब अपडेट सामने आया है।

Suryakumar Yadav suffered a hand injury

Suryakumar Yadav के भारतीय टीम के प्रैक्टिस सेशन के दौरान हाथ में चोट लगी। हालांकि, सूर्या ने इस झटके को सह लिया और फिजियो का ध्यान आकर्षित करने के बाद बल्लेबाजी जारी रखी। जैसे ही मुंबई के बल्लेबाज ने अपना बल्लेबाजी सत्र पूरा किया। इसके बाद फिजियो द्वारा लगाए गए स्प्रे के बाद वह बैटिंग करते हुए नजर आए। इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं हैं कि उनकी चोट गंभीर है या नहीं।

बता दें कि यह पहली बार था कि जब बारबाडोस पहुंचने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने कैरेबियाई द्वीपों में प्रैक्टिस की, लेकिन सूर्या के चोटिल होने के बाद भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ चुकी है। सूर्या इस फॉर्मेट में दुनिया के नंबर 1 बल्लेबाज हैं और न्यूयॉर्क की पिच पर जब भारतीय टीम अमेरिका के खिलाफ मुश्किल में फंसी थी तो सूर्याकुमार ने अपनी काबिलियत का नजाका पेश किया था और फिफ्टी जड़कर भारतीय टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। ऐसे में टीम को उम्मीद होगी कि वह अफगानिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले सुपर-8 मैच के लिए उपलब्ध रहे।

Also Read: Nicholas Pooran ने Afghanistan के खिलाफ 6 गेंदों पर 36 रन बनाए


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store