Header Ad

SL vs WI Dream11 Prediction in hindi, Team, 1st T20I 2024

By Ravi - October 13, 2024 03:39 PM

SL vs WI 1st T20 Dream11 Prediction Todays Match in hindi : श्रीलंका 13 अक्टूबर 2024 को रविवार को शाम 07:00 बजे IST पर श्रीलंका बनाम वेस्टइंडीज T20I में वेस्टइंडीज से भिड़ेगा। लंका और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की श्रृंखला का पहला टी-20 मैच दांबुला के रंगीरी दांबुला अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा।

SL vs WI (श्रीलंका बनाम वेस्टइंडीज) मैच विवरण

  • श्रीलंका बनाम वेस्टइंडीज (SL vs WI)
  • दिनांक: रविवार, 13 अक्टूबर 2024
  • समय: 07:00 अपराह्न (आईएसटी) - 01:30 अपराह्न (जीएमटी)

SL vs WI Match Preview in hindi

इस मुकाबले में दोनों टीमों दम दिखाने उतरेगी और जीत के साथ सीरीज का आगाज करने की कोशिश करेगी। श्रीलंका के पिछले पांच मैचों के प्रदर्शन पर नजर डालें तो टीम को सिर्फ एक मुकाबले में जीत मिली, जबकि दो मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। इसके अलावा एक मुकाबला नो रिजल्ट और एक टाई रहा था। वहीं, वेस्टइंडीज को अपने पिछले पांच मैचों में चार मुकाबले में जीत और एक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। सीरीज में श्रीलंका की टीम चरिथ असलंका की कप्तानी में उतरेगी, जबकि वेस्टइंडीज की टीम रोवमैन पॉवेल की कप्तानी में उतरेगी।

SL vs WI Head To Head

आंकड़ों के हिसाब से वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रीलंका टीम का पलड़ा मजबूत नजर आ रहा है। दोनों टीमों के बीच टी20 करियर में अभी तक कुल 15 मैच खेले गए हैं। इसमें श्रीलंका टीम को 8 मुकाबले में जीत मिली है, जबकि वेस्टइंडीज टीम को 7 मुकाबले में जीत मिली है।

Also Read: Top 5 highest partnership in Test cricket history

SL vs WI Match Pitch Report:

दांबुला के रंगिरी दांबुला इंटरनेशनल स्टेडियम की पिच हाई स्कोरिंग है। फैंस बल्लेबाजों से बाउंड्री के रूप में ढेर सारे रन की उम्मीद कर सकते हैं। स्पिनर कुछ विकेट ले सकते हैं। इस पिच पर आखिरी टी20 मैच श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला गया था, जिसमें 11 विकेट के नुकसान पर कुल 415 रन बने थे।

राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम स्कोर रिकॉर्ड:

कुल मिलान: 2
पहले बल्लेबाजी करते हुए जीत हासिल की: 0
पहले गेंदबाजी करने पर जीत: 2
प्रथम पारी का औसत स्कोर: 196
2nd इन औसत स्कोर: 198
उच्चतम योग: 209/4
न्यूनतम योग: 209/4

SL vs WI Match Weather Report:

दांबुला, एल.के. में मैच के दौरान मौसम बादल छाए रहेंगे। मैच के दिन तापमान 25 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है, 84% आर्द्रता और 18.7 किमी/घंटा हवा की गति होगी। और दृश्यता 10 किमी है। खेल के दौरान वर्षा की 78% संभावना है।

SL vs WI Dream11 Prediction in Hindi, दोनों टीमें हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रही हैं, कोई भी यह मैच जीत सकती है। वनिन्दु हसरंगा छोटी लीग के लिए शीर्ष गुणक विकल्प होंगे। पथुम निसांका ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए एक अच्छा विकल्प होंगे।

SL vs WI Live Streaming:

आप फैनकोड पर श्रीलंका बनाम वेस्टइंडीज मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और हाइलाइट्स देख सकते हैं

SL vs WI मैच की भविष्यवाणी का वीडियो हिंदी में जल्द ही पोस्ट किया जाएगा

SL vs WI (श्रीलंका बनाम वेस्टइंडीज) प्लेइंग 11

श्रीलंका (SL) संभावित प्लेइंग 11

1. कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), 2. पथुम निसांका, 3. कुसल परेरा, 4. दिनेश चांडीमल (विकेटकीपर), 5. चैरिथ असलांका (सी), 6. वानिंदु हसरंगा, 7. डुनिथ वेललागे, 8. महेश थीक्षाना, 9. असिथा फर्नांडो, 10. मथीशा पथिराना, 11. नुवान तुषारा

वेस्टइंडीज (WI) संभावित प्लेइंग 11

1. एलिक अथानाज़े, 2. ब्रैंडन किंग, 3. शाई होप (विकेट कीपर), 4. रोस्टन चेज़, 5. रोवमैन पॉवेल (कप्तान), 6. शेरफेन रदरफोर्ड, 7. रोमारियो शेफर्ड, 8. फैबियन एलन, 9. गुडाकेश मोटी, 10. अल्जारी जोसेफ, 11. शमर जोसेफ

Also Read: Team India 5 highest score in T20i cricket


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store