Header Ad

SL vs WI Dream11 Prediction in Hindi, 3rd ODI, Playing 11, Fantasy Tips

By Ravi - October 26, 2024 12:08 PM

SL vs WI Dream11 Prediction in Hindi, Playing 11, Pitch Report, Weather Report

SL vs WI Match Preview in Hindi: श्रीलंका बनाम वेस्टइंडीज तीसरा वनडे मैच शनिवार, 26 अक्टूबर 2024 को दोपहर 02:30 बजे IST पर पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, पल्लेकेले, श्रीलंका में श्रीलंका का सामना वेस्टइंडीज से होगा।श्रीलंकाई क्रिकेट टीम पहले ही वेस्टइंडीज के खिलाफ 2-0 से जीत हासिल कर चुकी है और तीसरे और अंतिम मैच में वाइटवाश की उम्मीद करेगी।

श्रीलंका की टीम का प्रदर्शन इस सीरीज में बहुत ही शानदार रहा है। पहले और दूसरे वनडे में श्रीलंकाई गेंदबाजों ने वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों को खूब परेशान किया और उन्हें छोटे स्कोर पर रोकने में सफल रहे। असिता फर्नांडो, वानिन्दु हसरंगा और महिश तीक्षना की स्पिन और पेस गेंदबाजी ने विपक्षी बल्लेबाजों को रन बनाने का कोई मौका नहीं दिया। पिछले मैच में श्रीलंकाई कप्तान चरित असलंका ने भी महत्वपूर्ण अर्धशतक बनाकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

वेस्टइंडीज की टीम इस सीरीज में संघर्ष करती नजर आई है। पिछले मैच में श्रीलंकाई स्पिनरों के सामने उनकी बल्लेबाजी बुरी तरह फेल हुई, जिससे टीम को बड़ा नुकसान हुआ। शेरफेन रदरफोर्ड और गुडकेश मोटी ने कुछ संघर्ष दिखाया और 119 रनों की साझेदारी कर टीम का स्कोर सम्मानजनक स्तर पर पहुंचाया। हालांकि, टीम को अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी में और सुधार करने की जरूरत है ताकि वे कम से कम इस सीरीज का अंतिम मैच जीत सकें।

Also Read: SL vs WI Pitch Report: 3rd ODI में पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, की पिच रिपोर्ट कैसी होगी?

SL vs WI Dream11 Prediction in Hindi, श्रीलंका हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रहा है, वे मैच जीतने के लिए पसंदीदा हैं। चरिथ असलांका छोटी लीग के लिए शीर्ष गुणक विकल्प होंगे। वनिन्दु हसरंगा ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए एक अच्छा विकल्प होंगे।

SL vs WI फैंटेसी टिप्स

  1. पिच के व्यवहार को देखते हुए, यहां शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को चुनना महत्वपूर्ण होगा।
  2. डेथ ओवरों के गेंदबाज हमेशा शानदार विकेट लेने वाले गेंदबाज होते हैं, वे किसी भी समय खेल का रुख बदल सकते हैं।
  3. विकेटकीपिंग में शाई होप सर्वश्रेष्ठ विकल्प हैं।
  4. इस पिच पर स्पिनर और बल्लेबाज प्रमुख भूमिका निभा सकते हैं।

SL vs WI (Sri Lanka vs West Indies) Playing 11

Sri Lanka (SL) Possible Playing 11

1. निशान मदुश्का (विकेटकीपर), 2. अविष्का फर्नांडो, 3. कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), 4. सदीरा समरविक्रमा (विकेटकीपर), 5. चैरिथ असलांका (सी), 6. जेनिथ लियानाज, 7. कामिंदु मेंडिस, 8. वानिंदु हसरंगा, 9. डुनिथ वेललेज, 10. महेश थीक्षाना, 11. असिथा फर्नांडो

West Indies (WI) Possible Playing 11

1. एलिक अथानाज़े, 2. ब्रैंडन किंग, 3. कीसी कार्टी, 4. शाई होप (विकेट कीपर) (कप्तान), 5. शेरफेन रदरफोर्ड, 6. रोस्टन चेज़, 7. रोमारियो शेफर्ड, 8. गुडाकेश मोटी, 9. हेडन वॉल्श, 10. जेडन सील्स, 11. अल्जारी जोसेफ

SL vs WI Pitch Report

SL vs WI Pitch Report in Hindi, पल्लेकेले स्टेडियम की पिच बल्लेबाजी के अनुकूल प्रकृति के लिए जानी जाती है, जो अक्सर खेल पर हावी होने वाले बल्लेबाजों के पक्ष में होती है। सतह तेज गेंदबाजों को ज्यादा सहायता नहीं देती है, जिससे बल्लेबाजों के लिए अपनी लय हासिल करना और जमने के बाद बड़े रन बनाना आसान हो जाता है। जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ते हैं, पल्लेकेले इंटरनेशनल स्टेडियम की पिच धीरे-धीरे सूख जाती है और स्पिनरों के लिए अधिक अनुकूल हो जाती है। दोनों टीमों के पास उपलब्ध प्रभावशाली स्पिन विकल्पों को देखते हुए, प्रतिभाशाली स्पिन विभाग से खेल को बदलने वाले प्रदर्शन देखना आश्चर्यजनक नहीं होगा।

SL vs WI Weather Report

SL vs WI Weather Report in Hindi, पल्लेकेले, एल.के. में मैच के दौरान मौसम बादल छाए रहेंगे। मैच के दिन तापमान 23 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है, 86% आर्द्रता और 12.0 किमी/घंटा हवा की गति रहेगी। और दृश्यता 10 किमी है। खेल के दौरान वर्षा की 100% संभावना है।

Also Read: 3rd ODI: SL vs WI Dream11 Team, Playing 11, Weather and Pitch Report


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store