Header Ad

SL vs WI Pitch Report: 1st ODI में पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, की पिच रिपोर्ट कैसी होगी?

By Akshay - October 20, 2024 01:46 PM

SL vs WI 1st ODI Match Pitch Report In Hindi: श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच आज 20 अक्टूबर को श्रीलंका के पल्लेकेल में पल्लेकेल इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर 2:30 बजे खेला जाएगा।

SL vs WI Pitch Report: What will be the pitch report of Pallekele International Cricket Stadium in 1st ODI?

वेस्टइंडीज ने टी20 सीरीज की शानदार शुरुआत की थी, लेकिन मेजबान टीम ने दूसरा और तीसरा मैच जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली। चरिथ असलांका और उनकी टीम आगामी वनडे सीरीज में भी फॉर्म में हैं। मेजबान टीम की सबसे बड़ी ताकत उनका स्पिन विभाग है। चरिथ असलांका की अगुआई वाली श्री लंकाई टीम ने हाल ही में जुलाई और अगस्त में खेली गई वनडे सीरीज में टीम इंडिया को 2-0 से हराया था। खास तौर पर वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम को श्रीलंका के स्पिनरों के खिलाफ अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान देने की जरूरत है, नहीं तो टी20 सीरीज हारने के बाद वनडे सीरीज भी हार सकती है।

SL vs WI, Pallekele International Cricket Stadium ki Pitch Kesi rahegi

WI vs SL 1st ODI Match Pitch Report: पल्लेकेले इंटरनेशनल स्टेडियम की पिच बल्ले और गेंद के बीच अच्छा संतुलन प्रदान करती है।

यह सपाट पिच नहीं है और स्पिनरों और तेज़ गेंदबाजों दोनों को विकेट से मदद मिलेगी। तेज़ गेंदबाजों ने 59 प्रतिशत विकेट लिए हैं जबकि स्पिनरों ने शेष 41 प्रतिशत विकेट लिए हैं। पहली पारी का औसत स्कोर 249 है जो बल्ले और गेंद के बीच संतुलन को दर्शाता है और पिच से फिर से पहले वनडे के लिए एक बेहतरीन वनडे विकेट मिलने की उम्मीद है। पल्लेकेले में रोशनी में गेंद सीम करती है लेकिन कुल मिलाकर परिस्थितियाँ बहुत ज़्यादा नहीं बदलेंगी इसलिए टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना पसंद करेगी।

Pallekele International Cricket Stadium Score Records:

कुल मैच: 42
पहले बल्लेबाजी करके जीत: 17
पहले गेंदबाजी करके जीत: 23
पहली पारी का औसत स्कोर: 253
दूसरी पारी का औसत स्कोर: 204
सबसे अधिक स्कोर: 381/3
सबसे कम स्कोर: 70/10
सबसे ज़्यादा पीछा किया गया: 314/6
सबसे कम बचाव: 206/9

SL vs WI, ODI head-to-head

श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच अब तक 65 वनडे मैच खेले जा चुके हैं। इन 65 मैचों में से 31 में श्रीलंका ने जीत दर्ज की है जबकि 31 मौकों पर वेस्टइंडीज विजयी रहा है। 3 मैच बिना किसी परिणाम के समाप्त हुए।

  • खेले गए मैच- 65
  • वेस्टइंडीज जीते- 31
  • श्रीलंका जीते- 31
  • कोई परिणाम नहीं- 3
  • ड्रा- 0

SL vs WI today match playing 11

श्रीलंका (SL) संभावित प्लेइंग 11 1. पथुम निसांका, 2. अविष्का फर्नांडो, 3. कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), 4. चैरिथ असलांका (कप्तान), 5. सदीरा समरविक्रमा (विकेटकीपर), 6. कामिंडु मेंडिस, 7. वानिंदु हसरंगा, 8. डुनिथ वेलालेज, 9. महेश थीक्षाना, 10. दिलशान मदुशंका, 11. असिथा फर्नांडो।

वेस्टइंडीज (WI) संभावित प्लेइंग 11 1. एविन लुईस, 2. एलिक अथानाज़, 3. ब्रैंडन किंग, 4. शाई होप (विकेटकीपर) (सी), 5. रोस्टन चेज़, 6. शेरफेन रदरफोर्ड, 7. रोमारियो शेफर्ड, 8 गुडाकेश मोती, 9. अल्जारी जोसेफ, 10. मैथ्यू फोर्ड, 11. शमर जोसेफ।

Also Read: NZ-W vs SA-W Pitch Report: Final Match में दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, की पिच रिपोर्ट कैसी होगी?


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store