Header Ad

SL vs IND : Sri Lanka two key fast bowlers ruled out of ODI series against India

By Ravi - August 01, 2024 04:30 PM

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज 2 अगस्‍त से होगा। दोनों टीमों के बीच शुक्रवार को पहला वनडे कोलंबो के आर प्रेमदासा स्‍टेडियम में खेला जाएगा। हालांकि, मेजबान टीम को जोरदार झटका लगा है। उसके दो प्रमुख तेज गेंदबाज मथीश पथिराना और दिलशान मदुशंका वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं।

मथीश पथिराना कंधे की चोट से जूझ रहे हैं जबकि दिलशान मदुशंका हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण बाहर हुए। मेजबान टीम को पहले ही दुष्‍मंथ चमीरा और नुवान तुषारा की सेवाएं नहीं मिल रही हैं, जो टी20 इंटरनेशनल सीरीज से भी बाहर थे। चमीरा बुखार से जूझ रहे हैं जबकि तुषारा के अंगूठे में चोट है।

श्रीलंका स्‍क्‍वाड में शामिल हुए दो युवा

ईएसपीएनक्रिकइंफो की खबर के मुताबिक श्रीलंकाई टीम मैनेजर महिंदा हालांगोडा ने पुष्टि की है कि युवा तेज गेंदबाज मोहम्‍मद श‍िराज और एहसान मलिंगा को स्‍क्‍वाड में शामिल किया गया है। वहीं, कुसल परेरा, प्रमोद मधुशन और जैफ्री वांडरसे स्‍टैंड बाय में हैं।

टीम मैनेजर का बयान

हालांगोडा ने कहा, ''मथीश के कंधे में जकड़न है और चूकि पिछले साल वर्ल्‍ड कप में वह इसी समस्‍या से जूझ रहे थे तो यह फैसला लिया गया कि कोई जोखिम नहीं उठाया जाएगा।'' पथिराना को पल्‍लेकेले में खेले गए तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में फील्डिंग करते समय चोट लगी थी। वह जल्‍द ही मैदान से बाहर चले गए थे।

हालांगोडा ने बताया कि मदुशंका को ट्रेनिंग करते समय हैमस्ट्रिंग में चोट लगी थी। वह टी20 इंटरनेशनल सीरीज में केवल एक मैच खेल पाए थे। बता दें कि पथिराना और मदुशंका दोनों को भारत के खिलाफ पहले वनडे में प्‍लेइंग 11 में जगह मिलने की उम्‍मीद थी।

Also Read: ICC Men's T20i Batting Rankings - Three Indian batsmen are included in the top 10


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store