Header Ad

SL vs IND Dream11 Prediction in hindi, Team, 3rd ODI Match

By Ravi - August 07, 2024 12:45 PM

IND vs SL Dream11 Prediction Todays Match in hindi : श्रीलंका बनाम भारत वनडे में श्रीलंका का सामना भारत से बुधवार, 07 अगस्त 2024 को दोपहर 02:30 बजे IST पर होगा। भारत ने अपने पिछले 2 मैच जिस तरह से खेले हैं, उससे वह बहुत निराश होगा, पहला मैच टाई रहा और दूसरा मैच हार गया। वे वर्ष 2024 के तीसरे और अंतिम वनडे में वापसी की उम्मीद कर रहे होंगे।

SL vs IND (Sri Lanka vs India) Match Details

  • IND vs SL ODI Match, भारत और श्रीलंका
  • दिनांक: 7 अगस्त 2024
  • समय: 2: 30 PM
  • मैदान: आर.प्रेमदासा स्टेडियम, कोलंबो, श्रीलंका
SL vs IND Match Preview in hindi,: दूसरे मैच में 32 रन से मिली निराशाजनक हार के बाद, भारत तीसरे और अंतिम वनडे में श्रीलंका के खिलाफ जोरदार वापसी करना चाहेगा। मेजबान टीम फिलहाल सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है और सीरीज बराबर करने के लिए भारत को जीत दर्ज करनी होगी। पिछले मैच में, श्रीलंका ने 240 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया था, जिसमें अविष्का फर्नांडो और कामिंडू मेंडिस ने 40-40 रन का योगदान दिया था।

हालांकि, जेफरी वेंडरसे ने अपनी सनसनीखेज स्पिन गेंदबाजी से शो को चुरा लिया, उन्होंने सिर्फ 33 रन देकर छह विकेट चटकाए और भारतीय लक्ष्य को पटरी से उतार दिया। रोहित शर्मा के 64 और अक्षर पटेल के 44 रनों ने कुछ प्रतिरोध किया, लेकिन अंततः भारत 42.2 ओवर में 208 रन पर आउट हो गया।

IND vs SL हेड टू हेड

भारत और श्रीलंका ने एक दूसरे के खिलाफ़ 170 एकदिवसीय क्रिकेट मैच खेले हैं। इनमें से भारत ने 99 जीते हैं जबकि श्रीलंका ने 58 जीते हैं। ग्यारह मैचों का कोई नतीजा नहीं निकला जबकि दो मैच बराबरी पर समाप्त हुए।

Also Read: IND vs SL 3rd ODI Match Pitch Report: आर.प्रेमदासा स्टेडियम, कोलंबो की पिच कैसी होगी?

IND vs SL 3rd ODI Pitch Report:

आर. प्रेमदासा स्टेडियम की पिच गेंदबाजों, खासकर स्पिनरों के लिए अनुकूल रहने की उम्मीद है। ऐतिहासिक रुझान बताते हैं कि पीछा करना एक सफल रणनीति हो सकती है।

IND vs SL 3rd ODI match Weather Report:

कोलंबो, एल.के. में मैच के दौरान मौसम बारिश वाला रहेगा। मैच के दिन तापमान 27°C के आसपास रहने की उम्मीद है, 86% आर्द्रता और 15.1 किमी/घंटा हवा की गति रहेगी। और दृश्यता 10 किमी है। खेल के दौरान बारिश होने की 100% संभावना है।

IND vs SL Dream11 Prediction in Hindi, भारत हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रहा है, वे मैच जीतने के लिए पसंदीदा हैं। चरिथ असलांका छोटी लीग के लिए शीर्ष गुणक विकल्प होंगे। डुनिथ वेलालेज ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए एक अच्छा विकल्प होंगे।

SL vs IND ODI Live Streaming: भारत बनाम श्रीलंका सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग

भारत बनाम श्रीलंका टी20 और वनडे सीरीज का भारत में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर सीधा प्रसारण किया जाएगा। मैच की लाइव स्ट्रीमिंग भारत में SonyLIV ऐप और वेबसाइट पर उपलब्ध होगी।

SL vs IND (श्रीलंका vs भारत) प्लेइंग 11

श्रीलंका (SL) संभावित प्लेइंग 11

1. पथुम निसांका, 2. अविष्का फर्नांडो, 3. कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), 4. सदीरा समरविक्रमा, 5. चैरिथ असलांका (सी), 6. जेनिथ लियानगे, 7. डुनिथ वेललेज, 8 कामिंदु मेंडिस, 9. अकिला धनंजय, 10. असिथा फर्नांडो, 11. जेफरी वेंडरसे।

भारत (IND) संभावित प्लेइंग 11

1.रोहित शर्मा (कप्तान), 2. शुभमन गिल, 3. विराट कोहली, 4. शिवम दुबे, 5. अक्षर पटेल, 6. श्रेयस अय्यर, 7. लोकेश राहुल (विकेट कीपर), 8. वाशिंगटन सुंदर, 9. कुलदीप यादव, 10. अर्शदीप सिंह, 11. मोहम्मद सिराज

Also Read: SL vs IND 3rd ODI Match Dream11 Team: आज के मैच के लिए बेस्ट Dream11 टीम

IND vs SL 3rd ODI Dream11 Team

  • कप्तान - रोहित शर्मा
  • उपकप्तान - पथुम निसांका
  • विकेटकीपर - केएल राहुल
  • बल्लेबाज - पाथुम निसांका, सदिरा समरविक्रमा, रोहित शर्मा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर
  • ऑलराउंडर - वानिंदु हसरंगा, अक्षर पटेल
  • गेंदबाज - महीश थीक्षाना, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव

Also Read: SL vs IND 3rd ODI Dream11 Team, Weather and Pitch Report


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store