Header Ad

शोएब अख्तर ने टीम इंडिया के टी20 विश्व कप जीतने पर दी प्रतिक्रिया

By Kaif - July 01, 2024 12:18 PM

T20 World Cup 2024 का फाइनल मैच 29 जून, शनिवार को भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच, बारबडोस के ब्रिजटाउन स्थित कींग्सटन ओवल मैदान पर खेला गया। बता दें कि फाइनल मैच में टीम इंडिया ने 7 रन से जीत हासिल कर, कुल दूसरी बार टी20 वर्ल्ड कप को अपने नाम कर लिया है।

खिताब को अपने नाम करने के बाद भारत ने 13 साल बाद किसी वर्ल्ड कप, और 11 साल किसी आईसीसी टूर्नामेंट को अपने नाम किया है। दूसरी ओर, टीम इंडिया की इस जीत पर क्रिकेट जगत समेत पूर्व खिलाडियों ने जमकर रिएक्शन दिए हैं।

तो वहीं अब इस क्रम में नया नाम पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी और रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर (Shoaib akhtar) का जुड़ गया है। अख्तर ने टीम इंडिया की जीत को लेकर एक वीडियो के माध्यम से प्रतिक्रिया दी है।

शोएब अख्तर ने टीम इंडिया के टी20 विश्व कप जीतने पर दी प्रतिक्रिया

Shoaib Akhtar reacted on Team India winning T20 World Cup: बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत की साउथ अफ्रीका के खिलाफ जीत के बाद शोएब अख्तर ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है। इस वीडियो में उन्होंने भारतीय टीम की जीत पर कहा-

रोहित शर्मा ने कर दिखाया। टीम इंडिया के लिए ये भावुक पल है क्योंकि अहमदाबाद वे हारे थे, और मैं कब से कह रहा था कि टीम इंडिया जीतना डिजर्व करता है ना सिर्फ वो टूर्नामेंट बल्कि ये भी। हिंदुस्तान को बहुत-बहुत मुबारकबाद, बहुत अच्छा खेले हैं। फाइनल तक अपराजेय, रोहित शर्मा का ग्राउंड पर गिरना, दिखाता है इस जीत का उनके लिए क्या मतलब है। उनके इमोशन सब कुछ बयां कर रहे थे।

Also Read: After retiring from IPL, Dinesh Karthik became RCB's batting coach and mentor


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store