Header Ad

Shikhar Dhawan संन्यास के बाद इस क्रिकेट में लीग में खेलते दिखेंगे

By Ravi - August 26, 2024 02:53 PM

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज Sikhar Dhawan ने 24 अगस्त को अंतर्राष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। लंबे वक्त से टीम इंडिया से बाहर चल रहे धवन ने अचानक संन्यास लेने का फैसला किया। धवन अब आईपीएल में अब खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। वह अपने रिटायरमेंट के एक दिन बाद लीजेंड्स लीग क्रिकेट से जुड़े।

भारतीय टीम के पूर्व ओपनर Shikhar Dhawan ने हाल ही में इंटरनेशनल और घरेलू क्रिकेट से संन्यास का एलान किया। धवन रिटायरमेंट लेने के एक दिन बाद लीजेंड्स लीग क्रिकेट से जुड़े। अब वह क्रिकेट में अपनी दूसरी पारी के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

धवन अब आईपीएल में भी खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। पिछले सीजन तक वह पंजाब किंग्स के कप्तान के रूप में आईपीएल खेल रहे थे, लेकिन अब वह भारतीय क्रिकेट बोर्ड के इस टी20 लीग में दिखाई नहीं देंगे।

Shikhar Dhawan ने रिटायरमेंट के बाद Legends League Cricket से जुड़े

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार शिखर धवन ने Legends League Cricket में शामिल होने के बाद कहा कि Legends League Cricket में इस नई पारी को अपनाना मेरे रिटायरमेंट के बाद का आदर्श कदम लगता है। मेरा शरीर अभी भी खेल की मांगों के लिए तैयार है और मैं अपने फैसले से पूरी तरह से संतुष्ट हूं कि क्रिकेट मेरे जीवन का एक ऐसा हिस्सा है, जो मुझसे कभी अलग नहीं हो सकता। मैं अपने क्रिकेटिंग दोस्तों के साथ फिर से जुड़ने और अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए उत्सुक हूं, ताकि हम मिलकर नए यादगार पल बना सकें।

LLC के सह-संस्थापक रमन रहेजा ने शिखर धवन का स्वागत करते हुए कहा कि शिखर धवन को हमारे साथ जुड़ता हुए देखकर हमें खुशी हो रही है। उनका अनुभव और खेल प्रतिभा टूर्नामेंट को और रोमांचक बनाएगी और फैंस का मनोरंजन करेगी। हम उनकी क्रिकेट के दिग्गजों के साथ एक्शन में देखने का इंतजार कर रहे हैं। इससे हमारे दिग्गज क्रिकेटरों के लिए 'दूसरी पारी' के रूप में हमारी स्थिति और मजबूत होगी।

शिखर धवन ही नहीं, उनसे पहले कई क्रिकेटर्स ने अपने रिटायरमेंट के बाद लीजेंड्स लीग क्रिकेट में शामिल होने का फैसला किया है, जिसमें आरोन फिंच, मार्टिन गुप्टिल और हशीम अमला का नाम शामिल है। लीजेंड्स लीग क्रिकेट के अगले सीजन का आगाज सितंबर 2024 से होना है, जिसमें कई रिटायर्ड क्रिकेट्स को मैदान पर चौके-छक्कों की बरसात करते हुए देखा जाता है।

Also Read: Uttar Pradesh (UP) T20 League 2024, schedule, Teams


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store