Header Ad

पाकिस्तान के हसन रजा के अलग बॉल वाले बयान पर भड़के मोहम्मद शमी

By Kaif - November 10, 2023 09:30 PM

विश्व कप 2023 में भारत की कामयाबी से बौखलाए पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर हसन रजा ने आईसीसी और बीसीसीआई पर टीम इंडिया को फेवर पहुंचाने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि आईसीसी भारतीय तेज गेंदबाजों को कोई अलग गेंद दे रहा है, जिससे उन्हें स्विंग में मदद मिल रही है। कुल मिलाकर हसन रजा ने भारतीय टीम पर बेईमानी का आरोप लगाया था। अब इस पर भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने उन्हें जवाब दिया है। शमी ने हसन रजा की क्लास लगाई और वसीम अकरम का नाम लेते हुए कहा कि उन्होंने जो समझाया उसे नहीं समझे। अब तो शर्म करना चाहिए।

Shami angry over Pakistan's Hasan Raza's 'different ball' statement: "Sharm karo yaar game par focus karo na ki faltu bakwas par kabi to dusre ki success ko enjoy kia karo chii yar ICC World Cup hai apk local tournament, nahi hai or Ap player hi the na. Wasim bhai ne samjhaya hai explain kia tha phir bhi Hahahahhahahahahaah. apne player apne Wasim Akram par yakin nahi apko apna tarif karne main lage hai janab apto tust like a wow"

What did Hasan Raza say about Indian bowlers?

हसन रजा ने भारतीय गेंदबाजों के बारे में क्या कहा?: एक पाकिस्तानी समाचार चैनल से बात करते हुए हसन रजा ने दावा किया था कि मेजबान टीम को विपक्षी टीम की तुलना में एक अलग गेंद मिली थी और उन्हें लगता है कि यही कारण है कि भारतीय तेज गेंदबाजों को अतिरिक्त सीम मूवमेंट और स्विंग मिल रही है। उन्होंने कहा था- हम देख रहे हैं कि जब भारत के खिलाड़ी बल्लेबाजी कर रहे होते हैं, तो वे वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी करते हैं और जब भारत गेंदबाजी करता है तो अचानक गेंद हरकतें करना शुरू कर देती है। उनके पक्ष में सात-आठ करीबी डीआरएस कॉल आए हैं। सिराज और शमी जिस तरह से गेंद को स्विंग करा रहे थे, उससे लग रहा था कि आईसीसी या बीसीसीआई उन्हें दूसरी पारी में अलग-अलग गेंद दे रहे हैं। गेंद का निरीक्षण करने की जरूरत है। स्विंग के लिए गेंद पर कोटिंग की एक अतिरिक्त परत भी हो सकती है।

वसीम अकरम ने भी की थी आलोचना

हसन रजा को जवाब देते हुए वसीम अकरम ने एक स्पोर्ट्स चैनल से बात करते हुए कहा था- मैं पिछले कुछ दिनों से इसके बारे में पढ़ रहा हूं। उनका बयान मजाक जैसा लगता है, क्योंकि उनका दिमाग जगह पर नहीं है। बेइज्जी अपनी तो करानी ही करानी है, हमारी भी न कराओ पूरी दुनिया के सामने। वसीम अकरम ने साथ ही गेंद को स्विंग करानी की कला के बारे में भी विस्तार से बताया है। साथ ही बताया है कि मैच के लिए गेंद कैसे चुनी जाती है।

Also Read: Can Afghanistan still qualify for the semi-finals?


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store