Header Ad

WCPL में महिला खिलाड़ी पर दिखी शाहरुख खान की दीवानगी

By Kaif - August 23, 2024 02:58 PM

Jess Jonassen Shah Rukh Khan Signature Pose: महिला कैरेबियन प्रीमियर लीग 2024 का आगाज हो चुका है। टूर्नामेंट में तीन टीमों के बीच 10 दिनों के अंदर कुल 7 मैच खेले जाएंगे। इस लीग में बारबाडोस रॉयल्स, गुयाना अमेजन वॉरियर्स और ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीमें खेल रही हैं। लीग का दूसरा मैच बारबाडोस रॉयल्स और ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीमों के बीच खेला गया। इस मैच में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीम को हार का सामना करना पड़ा। लेकिन टीम की एक खिलाड़ी ने अपने सेलिब्रेशन से हर किसी का दिल जीत लिया।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर जेस जोनासेन इस लीग में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीम के लिए खेल रही हैं। लीग के दूसरे मैच के दौरान जेस जोनासेन विकेट लेने के बाद शाहरुख खान का सिग्नेचर पोज करती हुई नजर आईं। उनका ये सेलिब्रेशन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें, ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीम में शाहरुख खान (रेड चिलीज एंटरटेनमेंट) का पैसा लगा हुआ है। वह इस टीम के मालिकों में से एक हैं।

दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मैच में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 113 रन ही बना सकी थी। इस दौरान जेस जोनासेन ने 6 गेंदों का सामना किया और वह बिना खाता खोले आउट हो गईं। इसके बाद जेस जोनासेन ने गेंदबाजों के जरूर कमाल किया, लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सकीं। उन्होंने 4 ओवर में 21 रन खर्च करके 2 विकेट अपने नाम किए। मगर, बारबाडोस रॉयल्स ने 17.1 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर ही टारगेट को हासिल कर लिया।

Also Read: PAK vs BAN: मोहम्मद रिजवान ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट में जड़ा शानदार शतक


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store