Header Ad

SA-W vs NZ-W Dream11 Prediction in Hindi, Final, Playing 11

By Ravi - October 20, 2024 02:25 PM

SA-W vs NZ-W Final Match Preview in Hindi: Women's T20 World Cup 2024 दक्षिण अफ्रीका की महिलाएं रविवार, 20 अक्टूबर 2024 को शाम 07:30 बजे IST पर दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, दुबई, यूएई में न्यूजीलैंड की महिलाओं से भिड़ेंगी।

SA-W vs NZ-W Match Preview in hindi

दक्षिण अफ्रीका महिला टीम इस टूर्नामेंट में एकमात्र हार के साथ शानदार फॉर्म में रही है। कप्तान लौरा वोल्वार्ड्ट की अगुवाई में टीम ने ऑस्ट्रेलिया को हराते हुए सेमीफाइनल में एकतरफा जीत दर्ज की थी। ऐनीके बॉश और मारिज़ान कैप टीम के प्रमुख बल्लेबाज रही हैं, जबकि गेंदबाजी में अयाबोंगा खाका और नोनकुलुलेको म्लाबा ने महत्वपूर्ण विकेट निकाले हैं।

Also Read: NZ-W vs SA-W Pitch Report: Final Match में दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, की पिच रिपोर्ट कैसी होगी?

न्यूजीलैंड महिला टीम ने इस टूर्नामेंट में हर चुनौती का सामना किया है, खासकर सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज के खिलाफ कड़े मुकाबले में जीत दर्ज की थी। हालांकि टीम की बल्लेबाजी ने अब तक ज्यादा प्रभावित नहीं किया है, लेकिन कप्तान सोफी डिवाइन, अमीलिया केर और सुजी बेट्स पर बड़ी जिम्मेदारी होगी। न्यूजीलैंड की गेंदबाजी उनकी ताकत है, और एडेन कार्सन और रोज़मेरी मैर ने महत्वपूर्ण विकेट निकाले हैं।

SA-W vs NZ-W (दक्षिण अफ्रीका महिला बनाम न्यूजीलैंड महिला) मैच विवरण

  • दक्षिण अफ्रीका महिला बनाम न्यूजीलैंड महिला (SA-W vs NZ-W)
  • लीग: महिला विश्व कप टी20
  • दिनांक: रविवार, 20 अक्टूबर 2024
  • समय: 07:30 अपराह्न (आईएसटी) - 02:00 अपराह्न (जीएमटी)

SA-W vs NZ-W Pitch Report:

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए एक समान मंच प्रदान करती है। तेज गेंदबाजों को काफी स्विंग मिलती है और उनसे खेल के शुरुआती चरण में नई गेंद का फायदा उठाने की उम्मीद की जाती है। दूसरी ओर, स्पिनरों को समतल सतह के कारण मजबूत पकड़ बनाने में चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। हालांकि, इस ट्रैक पर शुरुआती ओवरों के बाद अधिकांश खेल में बल्लेबाजों का पलड़ा भारी रहेगा। टॉस जीतने वाली टीम को इस स्थान पर पहले गेंदबाजी करने का विकल्प चुनना चाहिए।

SA-W vs NZ-W Match Weather Report:

बई, AE में मैच के दौरान मौसम साफ रहेगा। मैच के दिन तापमान 31°C के आसपास रहने की उम्मीद है, 66% आर्द्रता और 16.5 किमी/घंटा हवा की गति होगी। और दृश्यता 10 किमी है। खेल के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है।

SA-W vs NZ-W Dream11 Prediction in Hindi, न्यूजीलैंड की महिलाएं हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रही हैं, वे मैच जीतने की पसंदीदा हैं। नॉनकुलुलेको म्लाबा छोटी लीग के लिए शीर्ष गुणक विकल्प होंगी। मैरिज़ान कैप ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए एक अच्छा विकल्प होगा।

SA-W vs NZ-W Live Streaming:

आप SA-W vs NZ-W लाइव स्कोर Possible11, Cricbuzz, ESPNcricinfo आदि पर देख सकते हैं।

SA-W vs NZ-W मैच का सीधा प्रसारण FanCode पर किया जाएगा।

SA-W vs NZ-W (दक्षिण अफ्रीका महिला बनाम न्यूजीलैंड महिला) प्लेइंग 11

दक्षिण अफ्रीका महिला (SA-W) संभावित प्लेइंग 11

1. लौरा वोल्वार्ड्ट (सी), 2. ताज़मिन ब्रिट्स, 3. एनेके बॉश, 4. क्लो ट्रायॉन, 5. मैरिज़ेन कैप, 6. एनेरी डर्कसेन, 7. सुने लुस, 8 नादिन डी क्लार्क, 9. सिनालो जाफ्ता (विकेटकीपर), 10. नॉनकुलुलेको म्लाबा, 11. अयाबोंगा खाका।

न्यूजीलैंड महिला (NZ-W) संभावित प्लेइंग 11

1.सुजी बेट्स, 2. जॉर्जिया प्लिमर, 3. अमेलिया केर, 4. सोफी डिवाइन (कप्तान), 5. ब्रुक हॉलिडे, 6. मैडी ग्रीन (विकेट कीपर), 7. इसाबेला गेज (विकेट कीपर), 8. ली ताहुहु, 9. रोजमेरी मैयर, 10. ईडन कार्सन, 11. फ्रैन जोनास

Also Read: Mohammad Rizwan replaced Babar Azam as the ODI and T20 captain of Pakistan team


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store