Header Ad

SA vs IRE Pitch Report: 1st ODI में शेख जायद स्टेडियम, अबू धाबी की पिच रिपोर्ट कैसी होगी?

By Akshay - October 02, 2024 12:51 PM

SA vs IRE 1st ODI today Match Pitch Report in hindi: आयरलैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला वनडे मैच बुधवार, 2 अक्टूबर को यूएई के अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा।

SA vs IRE Pitch Report: What will be the pitch report of Sheikh Zayed Stadium, Abu Dhabi in the 1st ODI?

आयरलैंड (IRE) बुधवार, 2 अक्टूबर को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे में दक्षिण अफ्रीका (SA) से भिड़ेगा। दो मैचों की T20I सीरीज के पूरा होने के बाद सीरीज शुरू होगी। आयरलैंड की टीम के लिए यह ऐतिहासिक मैच था क्योंकि उन्होंने दूसरा मैच जीता था और सीरीज ड्रॉ पर समाप्त हुई थी। आयरलैंड और दक्षिण अफ्रीका ने अब तक कुल सात वनडे खेले हैं। दक्षिण अफ्रीका ने इन सात मैचों में से छह में जीत हासिल की है, जबकि आयरलैंड ने एक गेम जीता है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आयरलैंड की एकमात्र जीत जुलाई 2021 में दक्षिण अफ्रीका के आयरलैंड दौरे के दौरान हुई थी। आयरलैंड ने आखिरी बार इस साल मार्च में अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे खेला था। अफगानिस्तान ने यह मैच 117 रनों से जीता था। दक्षिण अफ्रीका ने अपने आखिरी वनडे मैच में भी अफगानिस्तान का सामना किया था। दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की सीरीज अफगानिस्तान के पक्ष में समाप्त हुई क्योंकि अफगानिस्तान ने पहले दो मैच जीते और दक्षिण अफ्रीका की एकमात्र जीत तीसरे मैच के दौरान हुई।

SA vs IRE, Sheikh Zayed Stadium, Abu Dhabi ki Pitch Kesi rahegi

SA vs IRE 1st ODI Match Pitch Report In Hindi: शेख जायद स्टेडियम की पिच पहले हाफ में बल्लेबाजों के लिए अनुकूल होगी। तेज गेंदबाजों को सतह से थोड़ी मदद मिल सकती है, और बल्लेबाजी आसान होगी। हालांकि, पुरानी गेंद के खिलाफ रन बनाना मुश्किल हो सकता है, क्योंकि स्पिनरों को बीच के ओवरों में टर्न का संकेत मिलेगा। हालांकि, पिच दूसरे हाफ में विपरीत विशेषताओं को दिखा सकती है, क्योंकि तेज गेंदबाजों को रोशनी के नीचे कुछ सीम मूवमेंट मिलने की उम्मीद है। सांख्यिकीय रूप से, पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों ने अबू धाबी में केवल 18 की तुलना में 32 वनडे जीते हैं। इसलिए, यह देखते हुए कि ट्रैक धीरे-धीरे बल्लेबाजी के लिए कठिन होता जा रहा है, टॉस जीतने वाली टीम के पहले बल्लेबाजी करने की संभावना है।

Sheikh Zayed Stadium, Abu Dhabi Score Records:

कुल मैच: 51
पहले बल्लेबाजी करके जीत: 33
पहले गेंदबाजी करके जीत: 18
पहली पारी का औसत स्कोर: 249
दूसरी पारी का औसत स्कोर: 209
सबसे अधिक स्कोर: 313/9
सबसे कम स्कोर: 63/10
सबसे ज़्यादा चेज़: 295/6
न्यूनतम बचाव: 180/3

SA vs IRE, ODI head-to-head

दक्षिण अफ्रीका और आयरलैंड ने वनडे में 8 मैचों में एक दूसरे का सामना किया है। इन 8 मैचों में से दक्षिण अफ्रीका ने 6 जीते हैं जबकि आयरलैंड 1 बार विजयी हुआ है। 1 मैच बिना किसी परिणाम के समाप्त हुआ।

  • खेले गए मैच- 8
  • दक्षिण अफ्रीका जीते- 6
  • आयरलैंड जीते- 1
  • कोई परिणाम नहीं- 1
  • ड्रा- 0

IRE vs SA 1st ODI Fantasy Team:

विकेटकीपर: लोर्कन टकर, रयान रिकेल्टन

बल्लेबाज: पॉल स्टर्लिंग, एंड्रयू बालबर्नी, ट्रिस्टन स्टब्स, रासी वैन डेर डूसन (उप कप्तान)

ऑलराउंडर: वियान मुल्डर, कर्टिस कैंपर

गेंदबाज: ब्योर्न फोर्टुइन, क्रेग यंग, मार्क एडेयर (कप्तान)

SA vs IRE 1st ODI Match Playing 11 In Hindi

आयरलैंड (IRE) संभावित प्लेइंग 11 1. एंड्रयू बालबर्नी, 2. पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), 3. लोरकन टकर (विकेट कीपर), 4. हैरी टेक्टर, 5. कर्टिस कैंपर, 6. जॉर्ज डॉकरेल, 7. नील रॉक (विकेट कीपर), 8. एंडी मैकब्राइन, 9. मार्क एडेयर, 10. फिओन हैंड, 11. क्रेग यंग

दक्षिण अफ्रीका (SA) संभावित प्लेइंग 11 1. टेम्बा बावुमा (कप्तान), 2. टोनी डी ज़ोरज़ी, 3. रासी वैन डेर-डुसेन, 4. ट्रिस्टन स्टब्स, 5. काइल वेरिन (विकेट कीपर), 6. वियान मुल्डर, 7. एंडिले फेहलुकवेओ, 8. लिज़ाद विलियम्स, 9. ब्योर्न फ़ोर्टुइन, 10. लुंगी एन्गिडी, 11. नांद्रे बर्गर


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store