Header Ad

PK-W vs NZ-W Dream11 Prediction in Hindi, Womens World Cup T20, Playing 11

By Ravi - October 14, 2024 03:07 PM

PK-W vs NZ-W Match Preview in Hindi: पाकिस्तान महिलाएं Women's T20 World Cup 2024 में सोमवार, 14 अक्टूबर 2024 को शाम 07:30 बजे IST दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, दुबई, यूएई में न्यूजीलैंड महिलाओं से भिड़ेंगी।

PK-W vs NZ-W Match Preview in hindi

PK-W टीम का पिछला मैच AU-W टीम के खिलाफ था जिसमें वह 9 विकेट से हार गई। PK-W टीम टूर्नामेंट में बाहर होने की कगार पर खड़ी है हालांकि वह यह मैच जीतकर IN-W को सेमीफाइनल में पहुंचा सकती है। AU-W के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने उतरी PK-W टीम 82 रन पर ऑल आउट हो गई। आलिया रियाज ने सर्वाधिक 26 रन बनाए हैं।

दूसरी तरफ NZ-W टीम ने SL-W को 8 विकेट से हराकर दूसरी जीत दर्ज की है और वह 4 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। अमेलिया केर,जॉर्जिया प्लिमर और लेई कास्पेरेक ने पिछले मैच में न्यूजीलैंड के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। अगर NZ-W टीम यह मैच जीत जाती है तो वह सीधा सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। पिछले 5 सालों में दोनों टीमों के बीच 3 मैच खेले गए हैं जिसमें PK-W टीम ने 2 मैच जीते हैं।

Also Read: NZ-W vs PAK-W Pitch Report: T20 World Cup में दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, की पिच रिपोर्ट कैसी होगी?

PK-W vs NZ-W (पाकिस्तान महिला बनाम न्यूजीलैंड महिला) मैच विवरण

  • पाकिस्तान महिला बनाम न्यूजीलैंड महिला (PK-W vs NZ-W)
  • लीग: महिला विश्व कप टी20
  • दिनांक: सोमवार, 14 अक्टूबर 2024
  • समय: 07:30 अपराह्न (आईएसटी) - 02:00 अपराह्न (जीएमटी)

PK-W vs NZ-W Pitch Report:

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए एक समान मंच प्रदान करती है। तेज गेंदबाजों को काफी स्विंग मिलती है और उनसे खेल के शुरुआती चरण में नई गेंद का फायदा उठाने की उम्मीद की जाती है। दूसरी ओर, स्पिनरों को समतल सतह के कारण मजबूत पकड़ बनाने में चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। हालांकि, इस ट्रैक पर शुरुआती ओवरों के बाद अधिकांश खेल में बल्लेबाजों का पलड़ा भारी रहेगा। टॉस जीतने वाली टीम को इस स्थान पर पहले गेंदबाजी करने का विकल्प चुनना चाहिए।

PK-W vs NZ-W Match Weather Report:

दुबई, AE में मैच के दौरान मौसम साफ रहेगा। मैच के दिन तापमान 31°C के आसपास रहने की उम्मीद है, 66% आर्द्रता और 16.5 किमी/घंटा हवा की गति होगी। और दृश्यता 10 किमी है। खेल के दौरान वर्षा की कोई संभावना नहीं है।

PK-W vs NZ-W Dream11 Prediction in Hindi, न्यूजीलैंड की महिलाएं हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रही हैं, वे मैच जीतने की पसंदीदा हैं। सादिया इकबाल छोटी लीगों के लिए शीर्ष गुणक विकल्प होंगी। ओमाइमा सोहेल ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए एक अच्छा विकल्प होगा।

PK-W vs NZ-W Live Streaming:

आप PK-W vs NZ-W लाइव स्कोर Possible11, Cricbuzz, ESPNcricinfo आदि पर देख सकते हैं।

PK-W vs NZ-W मैच का सीधा प्रसारण FanCode पर किया जाएगा।

PK-W vs NZ-W (पाकिस्तान महिला बनाम न्यूजीलैंड महिला) प्लेइंग 11

पाकिस्तान महिला (PK-W) संभावित प्लेइंग 11

1. मुनीबा अली (डब्ल्यूके) (सी), 2. सिदरा अमीन, 3. सदफ शम्स, 4. निदा डार, 5. ओमैमा सोहेल, 6. आलिया रियाज, 7. इरम जावेद , 8. तूबा हसन, 9. नशरा संधू, 10. सादिया इकबाल, 11. सैयदा-अरूब शाह

न्यूजीलैंड महिला (NZ-W) संभावित प्लेइंग 11

1.सुजी बेट्स, 2. जॉर्जिया प्लिमर, 3. अमेलिया केर, 4. सोफी डिवाइन (सी), 5. ब्रुक हॉलिडे, 6. मैडी ग्रीन (डब्ल्यूके), 7. इसाबेला गेज (डब्ल्यूके), 8. लेघ कास्पेरेक, 9. रोज़मेरी मैयर, 10. ली ताहुहू, 11. ईडन कार्सन

Also Read: Happy Birthday: Gautam Gambhir Net Worth


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store