Header Ad

PAK vs BAN: सिर्फ 15 रुपए में बिक रहा है मैच का टिकट्स

By Kaif - August 13, 2024 06:19 PM

PAK vs BAN: बांग्‍लादेश क्रिकेट टीम 12 अगस्‍त को पाकिस्‍तान पहुंचेगी। इस दौरान दोनों टीमों के बीच 2 टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। सीरीज की शुरुआत 21 अगस्‍त से होगी। इससे पहले इस सीरीज के लिए टिकट की सेल शुरू हुई। पाकिस्‍तान-बांग्‍लादेश टेस्‍ट के टिकट प्राइस सामने आते ही सोशल मीडिया पर पाकिस्‍तान की खिल्‍ली उड़ने लगी। दरअसल, पाकिस्‍तान में समोसे से भी सस्‍ता मैच टिकट मिल रहा है।

सिर्फ 15 भारतीय रुपये में मिल रहा है टिकट

Tickets for PAK vs BAN match are being sold for just 15 rupees: सोमवार को पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने घोषणा की कि टेस्ट मैचों के टिकट सस्ती दरों पर उपलब्ध होंगे। सबसे सस्ते टिकट की कीमत सिर्फ 15 भारतीय रुपये (50 पाकिस्‍तानी रुपये) है। टिकट के प्राइस अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। नेटीजन्‍स का कहना है कि भारत में इतने रुपये में तो एक समोसा मिलता है।

Pakistan vs Bangladesh series tickets: पाकिस्‍तान और बांग्‍लादेश के बीच टेस्‍ट सीरीज के लिए जनरल टिकट की कीमत 50 पाकिस्‍तानी रुपये प्रतिदिन रखी गई है। इसके अलावा फर्स्‍ट क्‍लास टिकट की कीमत प्रतिदिन 100 पाकिस्‍तानी रुपये, प्रीमियर टिकट की कीमत प्रतिदिन 200 पाकिस्‍तानी रुपये और वीआईपी टिकट की प्रतिदिन कीमत 400 पाकिस्‍तानी रुपये रखी गई है। पूरे 5 दिन का पास लेने पर 15 प्रतिशत डिस्‍काउंट भी दिया जा रहा है।

पाकिस्‍तान-बांग्‍लादेश टेस्‍ट सीरीज का शेड्यूल

  • पहला टेस्‍ट- 21 से 25 अगस्‍त: रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम
  • दूसरा टेस्‍ट- 30 अगस्‍त से 3 सितंबर: नेशनल स्टेडियम, कराची

Also Read: Will Rohit Sharma and Virat Kohli play Duleep Trophy 2024–25


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store