Header Ad

OSA vs ALM Dream11 Prediction, Fantasy Football Tips Playing 11 In Hindi

By Akshay - January 04, 2024 01:09 PM

OSA vs ALM Dream11 Prediction, Fantasy Football Tips Playing 11, OSA vs ALM Match Preview: Osasuna vs Almeria के बीच लालिगा ईए स्पोर्ट्स मैच गुरुवार, 04 जनवरी 2024 को रात 09:30 बजे IST पर खेला जाएगा।

अल्मेरिया वर्तमान में ला लीगा स्टैंडिंग में सबसे नीचे है और इस सीज़न में अब तक संघर्ष कर रहा है। पिछले सप्ताह बार्सिलोना के हाथों विदेशी टीम को 3-2 की करीबी हार का सामना करना पड़ा था और उसे इस मुकाबले में वापसी करनी होगी।

दूसरी ओर, ओसासुना इस समय लीग तालिका में 12वें स्थान पर है और इस सीज़न में अब तक असंगत रहा है। मेजबान टीम को अपने पिछले गेम में मैलोर्का के खिलाफ 3-2 से हार का सामना करना पड़ा था और इस सप्ताह उसके पास साबित करने के लिए कुछ बिंदु हैं।

Osasuna (OSA) Team Updates

  • सर्जियो हेरेरा अपनी टीम के लिए गोलकीपिंग करेंगे
  • डेविड गार्सिया अपनी टीम के डिफेंडर होंगे।
  • मोई गोमेज़ मिड-फील्डर होंगे
  • एंटे बुदिमिर और रूबेन गार्सिया ओसासुना टीम के लिए स्ट्राइकर/फॉरवर्ड की देखभाल करेंगे

Almeria (ALM) Team Updates

  • लुइस मैक्सिमियानो अपनी टीम के लिए गोलकीपिंग करेंगे
  • सर्जियो अकीमे अपनी टीम के डिफेंडर होंगे।
  • डायोन लोपी मिड-फील्डर होंगे
  • लियो बैपटिस्टाओ और लार्गी रमाज़ानी अल्मेरिया टीम के लिए स्ट्राइकर/फॉरवर्ड की देखभाल करेंगे

OSA vs ALM Dream11 Prediction

अल्मेरिया हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रही है, वे मैच जीतने के प्रबल दावेदार हैं

ओसासुना इस सीज़न में धोखा देने में सफल रही है और लीग तालिका के शीर्ष भाग में जाने के लिए उसे लगातार परिणामों की आवश्यकता होगी। मेजबान टीम अपने दिन जोरदार प्रदर्शन कर सकती है और इस सप्ताह उसके पास साबित करने के लिए एक मुद्दा हो सकता है।

अल्मेरिया को इस सीज़न में अपने विरोधियों की गुणवत्ता से निपटने के लिए संघर्ष करना पड़ा है और आने वाले महीनों में उसे एक कठिन चढ़ाई करनी है। ओसासुना इस समय बेहतर टीम है और उसे यह गेम जीतने में सक्षम होना चाहिए। ओसासुना 2-1 अल्मेरिया

OSA vs ALM LaLiga EA Sports Match Expert Advice: एंटे बुडिमिर छोटी लीगों के लिए एक शीर्ष गुणक विकल्प होगा। ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए ऐमार ओरोज़ एक अच्छी पसंद होंगे।

OSA vs ALM Head to Head and Key Players

OSA- 11 Won

ALM- 6 Won

  1. ओसासुना का अल्मेरिया के खिलाफ हालिया रिकॉर्ड अच्छा है और उसने दोनों टीमों के बीच खेले गए पिछले 21 मैचों में से 11 में जीत हासिल की है, जबकि अल्मेरिया की छह जीतें हैं।
  2. ओसासुना ने ला लीगा में अल्मेरिया के खिलाफ अपने पिछले तीन मैचों में से प्रत्येक में जीत हासिल की है - जितनी जीत उन्होंने इस दौड़ से पहले के नौ खेलों में हासिल की थी।
  3. ओसासुना ला लीगा में अपने घरेलू मैदान पर अपने पिछले तीन मैचों में अजेय हैं - मई 2021 के बाद से प्रतियोगिता में उनका यह सबसे लंबा सफर है। अल्मेरिया ला लीगा में अपने पिछले 21 मैचों में एक भी मैच नहीं जीत पाई है - तब से प्रतियोगिता में किसी टीम द्वारा यह दूसरी सबसे लंबी जीत है। शताब्दी का करवट।
  4. ओसासुना ने ला लीगा में अल्मेरिया के खिलाफ घर पर अपने पिछले छह मैचों में से चार जीते हैं - वर्तमान में शीर्ष उड़ान में एक प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ उनकी संयुक्त उच्चतम जीत दर है।

OSA vs ALM (Osasuna vs Almeria) Starting 11

Osasuna (OSA) Possible Starting 11 1.सर्जियो हेरेरा, 2. डेविड गार्सिया, 3. उनाई गार्सिया, 4. जुआन क्रूज़, 5. जीसस अरेसो, 6. ऐमार ओरोज़, 7. लुकास टोरो, 8. मोई गोमेज़, 9. एज़ेकिएल अविला, 10. रुबेन गार्सिया, 11. एंटे बुदिमिर

Almeria (ALM) Possible Starting 11 1. लुइस मैक्सिमियानो, 2. सर्जियो अकीमे, 3. चुमी, 4. एलेजांद्रो पोज़ो, 5. एडगर गोंजालेज, 6. सीजर मोंटेस, 7. इदरीसु बाबा, 8. डायोन लोपी, 9. सर्जियो अरीबास , 10. लार्गी रमज़ानी, 11. लियो बैप्टिस्टाओ


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store