Header Ad

NZ-W vs WI-W 2nd Semi Final Pitch Report: शारजाह क्रिकेट स्टेडियम, की पिच रिपोर्ट कैसी होगी?

By Akshay - October 18, 2024 11:11 AM

NZ-W vs WI-W, Women's T20 World Cup 2nd semi final match Pitch Report: वेस्टइंडीज महिला (WI-W) महिला टी20 विश्व कप 2024 के दूसरे सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड महिला (NZ-W) से भिड़ेगी। यह मैच 18 अक्टूबर को शाम 7:30 बजे IST से यूएई के शारजाह में शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

NZ-W vs WI-W 2nd Semi Final Pitch Report: What will be the pitch report of Sharjah Cricket Stadium?

सोफी डिवाइन की अगुवाई वाली न्यूजीलैंड की टीम टूर्नामेंट के ग्रुप चरण के अंत में ग्रुप ए की अंक तालिका में दूसरे स्थान पर रही। उन्होंने अपने चार मैचों में से तीन जीते जबकि केवल एक हारे। न्यूजीलैंड ने श्रीलंका महिलाओं के खिलाफ 8 विकेट से जीत के बाद पाकिस्तान महिलाओं के खिलाफ 54 रनों की जीत दर्ज की। 2016 विश्व टी 20 चैंपियन की बात करें तो वेस्टइंडीज महिला टीम ग्रुप बी स्टैंडिंग में शीर्ष पर रही, जिसने अपने अभियान के चार मैचों में से तीन जीते जबकि केवल एक में हार मिली। हेले मैथ्यूज और टीम ने बांग्लादेश महिलाओं के खिलाफ 8 विकेट से जीत के बाद पिछले गेम में इंग्लैंड महिला (ENG-W) को 6 विकेट से हराया। वे फिर से खिताब जीतने की अपनी संभावनाओं को मजबूत करने के लिए एक और टी 20 विश्व कप फाइनल में जगह बनाने का लक्ष्य रखेंगे।

NZ-W vs WI-W 2nd Semi Final, Sharjah Cricket Stadium ki Pitch Kesi rahegi

WI-W vs NZ-W, 2nd Semi Final Pitch Report In Hindi: शारजाह क्रिकेट स्टेडियम की पिच धीमी रही है और स्पिनरों को ट्रैक से काफी मदद मिल रही है। जैसा कि हमने देखा है, दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना अधिक कठिन रहा है क्योंकि विकेट धीमा हो गया है और गेंद बल्लेबाज के बल्ले पर नहीं आ रही है।

यहां 50% मैच लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने जीते हैं। हालांकि आंकड़े बताते हैं कि दूसरी पारी के दौरान पिच में ज्यादा बदलाव नहीं होता है, लेकिन जब लक्ष्य का पीछा करने वाली टीमों के बीच मुकाबला होता है तो मुकाबला कड़ा होता है।

Sharjah Cricket Stadium Score Records:

कुल मैच: 48
पहले बल्लेबाजी करने पर जीत: 28
पहले गेंदबाजी करने पर जीत: 20
पहली पारी का औसत स्कोर: 144
दूसरी पारी का औसत स्कोर: 120
उच्चतम कुल: 215/6
सबसे कम स्कोर: 38/10
सबसे ज़्यादा पीछा किया गया: 179/6
सबसे कम बचाव: 142/7

NZ-W vs WI-W, T20I head-to-head

वेस्टइंडीज की महिला टीम न्यूजीलैंड की महिलाओं से काफी पीछे है। दोनों टीमों के बीच खेले गए 23 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में न्यूजीलैंड ने 17 मैच जीते हैं, जबकि वेस्टइंडीज ने सिर्फ पांच मैच जीते हैं

  • खेले गए मैच- 23
  • वेस्टइंडीज महिला जीते- 5
  • न्यूजीलैंड महिला जीते- 17
  • कोई परिणाम नहीं- 1
  • ड्रा- 0

NZ-W vs WI-W 2nd Semi Final, Match Playing 11

वेस्टइंडीज महिला (WI-W) संभावित प्लेइंग 11 1. हेले मैथ्यूज (कप्तान), 2. कियाना जोसेफ, 3. शमीन कैम्पबेले (विकेट कीपर), 4. डिएंड्रा डॉटिन, 5. चिनेल हेनरी, 6. आलियाह एलीने, 7. चेडियन नेशन, 8. जैदा जेम्स, 9. एफी फ्लेचर, 10. करिश्मा रामहरैक, 11. अश्मिनी मुनिसर।

न्यूजीलैंड महिला (NZ-W) संभावित प्लेइंग 11 1. सूजी बेट्स, 2. जॉर्जिया प्लिमर, 3. अमेलिया केर, 4. सोफी डिवाइन (कप्तान), 5. ब्रुक हॉलिडे, 6. मैडी ग्रीन (विकेट कीपर), 7. इसाबेला गेज (विकेट कीपर), 8. फ्रैन जोनास, 9. रोजमेरी मैयर, 10. ली ताहुहू, 11. ईडन कार्सन।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store