Header Ad

NZ-W vs PAK-W Pitch Report: T20 World Cup में दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, की पिच रिपोर्ट कैसी होगी?

By Akshay - October 14, 2024 03:02 PM

NZ-W vs PAK-W, Women's T20 World Cup Match Pitch Report in hindi: पाकिस्तान महिला (PK-W) महिला टी20 विश्व कप 2024 के 19वें मैच में न्यूजीलैंड महिला (NZ-W) से भिड़ेगी। यह मैच 14 अक्टूबर को शाम 7:30 बजे IST पर दुबई, यूएई के दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

NZ-W vs PAK-W Pitch Report: What will be the pitch report of Dubai International Cricket Stadium in T20 World Cup?

सोफी डिवाइन की अगुवाई वाली टीम सेमीफाइनल में जगह बनाने से सिर्फ एक कदम दूर है। हालांकि, यह मैच सिर्फ उनके लिए ही महत्वपूर्ण नहीं है क्योंकि भारतीय टीम भी इस मैच के नतीजों पर कड़ी नजर रखेगी। न्यूजीलैंड फिलहाल चार अंकों और 0.282 के सकारात्मक नेट रन रेट (NRR) के साथ तीसरे स्थान पर है। अगर टीम इस मैच को अच्छे अंतर से जीतने में कामयाब हो जाती है, तो वह आगे बढ़ जाएगी। हालांकि, उनकी एकमात्र उम्मीद यह होगी कि टीम इंडिया गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया से हार जाए। इस बीच, पाकिस्तान का अब तक कोई यादगार टूर्नामेंट नहीं रहा है, उसने तीन में से दो गेम गंवाए हैं। लेकिन पाकिस्तान की महिलाएं मौजूदा महिला टी 20 विश्व कप में न्यूजीलैंड और भारत का भविष्य तय करने में बड़ी भूमिका निभा सकती हैं। अगर पाकिस्तान गेम जीतने में कामयाब हो जाता है तो उनके बराबर अंक हो सकते हैं लेकिन अपने खराब एनआरआर के कारण वे क्वालीफिकेशन की दौड़ में नहीं हो सकते हैं।

NZ-W vs PAK-W, Dubai International Cricket Stadium ki Pitch Kesi rahegi

Image Source: X

PK-W vs NZ-W, Match Pitch Report In Hindi: दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की विकेट की सतह बल्लेबाजी के लिए बेहतर दिखती है। लेकिन स्पिनरों ने खेलों के भाग्य को निर्धारित करने में एक प्रमुख भूमिका निभाई है। हम एक और खेल की उम्मीद कर सकते हैं जहाँ कुल 140 से अधिक रन टीम को मैच जीतने के लिए पर्याप्त हो सकते हैं। महिला टी20 विश्व कप 2024 में दुबई में खेले गए 37.5% खेलों में लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने जीत हासिल की है। यह इस तथ्य की ओर इशारा करता है कि इस ट्रैक पर पहले बल्लेबाजी करना एक बेहतर विकल्प है।

Dubai International Cricket Stadium Score Records:

कुल मैच: 97
पहले बल्लेबाजी करके जीत: 45
पहले गेंदबाजी करके जीत: 51
पहली पारी का औसत स्कोर: 141
दूसरी पारी का औसत स्कोर: 125
सबसे अधिक स्कोर: 212/2
सबसे कम स्कोर: 55/10
सबसे ज़्यादा चेज़: 184/8
न्यूनतम बचाव: 98/5

NZ-W vs PAK-W, T20I head-to-head

पाकिस्तान की महिला और न्यूजीलैंड की महिला टीम टी-20 में 11 बार आमने-सामने हुई हैं। जिसमें न्यूजीलैंड का पलड़ा भारी नजर आता है। न्यूजीलैंड ने 9 मैच जीते हैं। जबकि पाकिस्तान को सिर्फ 2 में जीत मिली है। ऐसे में आज पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 में अपनी तीसरी जीत दर्ज करने के इरादे से खेलेगी।

  • खेले गए मैच- 11
  • पाकिस्तान महिला जीते- 2
  • न्यूजीलैंड महिला जीते- 9
  • कोई परिणाम नहीं- 0
  • ड्रा- 0

NZ-W vs PAK-W today Match Playing 11 In Hindi

पाकिस्तान महिला (PK-W) संभावित प्लेइंग 11 1. मुनीबा अली (विकेट कीपर) (कप्तान), 2. सिदरा अमीन, 3. सदाफ शम्स, 4. निदा डार, 5. ओमैमा सोहेल, 6. आलिया रियाज, 7. इरम जावेद, 8. तुबा हसन, 9. नशरा संधू, 10. सादिया इकबाल, 11. सईदा-अरूब शाह।

न्यूजीलैंड महिला (NZ-W) संभावित प्लेइंग 11 1. सूजी बेट्स, 2. जॉर्जिया प्लिमर, 3. अमेलिया केर, 4. सोफी डिवाइन (कप्तान), 5. ब्रुक हॉलिडे, 6. मैडी ग्रीन (विकेट कीपर), 7. इसाबेला गेज (विकेट कीपर), 8. लेघ कास्पेरेक, 9. रोजमेरी मैयर, 10. ली ताहुहू, 11. ईडन कार्सन।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store