Header Ad

MS Dhoni की जोगिंदर शर्मा से खास मुलाकात, सालों बाद मिले दो जिगरी यार

By Ravi - August 03, 2024 01:44 PM

भारत ने साल 2007 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में पहली बार टी20 वर्ल्ड कप जीता था। टीम की ये जीत ऐतिहासिक थी। फाइनल में भारत ने पाकिस्तान को मात दी थी। इस जीत के एक हीरो रहे थे तेज गेंदबाज जोगिंदर शर्मा। धोनी ने हाल ही में जोगिंदर से मुलाकात की है।

जोगिंदर ने पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए फाइनल मैच में आखिरी ओवर फेंका था और 13 रनों का बचाव किया था। जोगिंदर का करियर हालांकि ज्यादा लंबा चला नहीं और वह जल्द ही टीम से बाहर हो गए। इस समय जोगिंदर हरियाणा पुलिस के साथ डीएसपी हैं।

Photo viral on social media

सोशल मीडिया पर इस समय धोनी और जोगिंदर की फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में जोगिंदर वर्दी पहने हुए हैं और धोनी अपने नए लुक में हैं। फोटोज में दोनों हाथ मिलाते और बात करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस फोटो ने धूम मचा दी है और यूजर्स जमकर दोनों की तारीफ कर रहे हैं। ये फोटो जोगिंदर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाई हैं और लिखा है, "काफी लंबे समय बाद तुमसे मिलकर अच्छा लगा माही।"

Joginder Sharma Career

जोगिंदर के करियर पर नजर डालें तो उन्होंने भारत के लिए चार वनडे और इतने ही टी20 मैच खेले हैं। टी20 में जोगिंदर ने चार विकेट लिए। वनडे में उन्होंने एक विकेट लिया। जोगिंदर ने भारत के लिए अपना आखिरी मैच 24 जनवरी को टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में खेला था। इसके बाद उनकी टीम में वापसी नहीं हुई। उन्होंने फर्स्ट क्लास में कुल 77 मैच खेले और 297 विकेट लिए। लिस्ट-ए में उन्होंने 115 विकेट लिए हैं। टी20 में उन्होंने 61 विकेट लिए हैं।

Also Read: Explained: Why no super over despite IND vs SL first ODI match being tied?


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store