Header Ad

Live Update: IND vs NZ Weather Report, अभी तक नहीं हो सका है टॉस

By Kaif - October 16, 2024 11:29 AM
Live Update:

IND vs NZ Weather Report: भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ 1st Test) की टीमें बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम (M. Chinnaswamy Stadium) में एक-दूसरे से भिड़ने को तैयार हैं. हालांकि बेंगलुरु में बेईमान हुआ मौसम (Bengaluru Weather Updates) अभी मैच खेलने की इजाजत नहीं दे रहा है. यहां मंगलवार से ही रुक-रुककर तेज बारिश हो रही है. बारिश के चलते इस टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल अब तक शुरू नहीं हो पाया है. यहां तक मैच का टॉस भी तय समय से देरी हो चुकी है और अभी टॉस होने के कोई आसार तक नहीं है.

मौसम विभाग (accuweather) ने अगले दो दिनों तक शहर में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. इसके बाद मैच के तीसरे दिन यानी शुक्रवार को बारिश से कुछ हद तक राहत मिलेगी लेकिन शनिवार और रविवार को एक हार फिर सामान्य बारिश की आशंका है.

Image Source: Social media

Image Source: Social media

Bengaluru Weather Updates: कर्नाटक सरकार ने यहां भारी बारिश की चेतावनी को देखते हुए शहर में स्कूल और कॉलेज बंद रखने का फैसला किया है. लेकिन क्रिकेट फैन्स इस उम्मीद में स्टेडियम में पहुंचे हैं कि शायद इंद्र देवता को उन पर कुछ तरस आए और उन्हें यहां मैच का लुत्फ उठाने का मौका मिल सके. बारिश के चलते शहर के तापमान में भी भारी गिरावट आई है और यहां 20.6° C तक पारा गिर गया है. यहां दिन भर बारिश की 91 फीसदी आशंका बनी हुई है. उत्तर-पश्चिम से हवाएं 3.7 किलोमीटर प्रति घंटे की मंद-मंद रफ्तार से बह रही हैं.

Also Read: India vs New Zealand Dream11 Match Prediction


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store