Header Ad

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के रिकॉर्ड तोड़ने की कोशिश पर लियोनेल मेसी ने कहा, बस थोड़ा सा

By Vipin - June 27, 2023 11:24 AM

लियोनेल मेस्सी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो निश्चित रूप से पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर हैं, जहां उनके रिकॉर्ड उनकी उपलब्धि के बारे में बहुत कुछ बताते हैं, वहीं दोनों के प्रशंसकों की संख्या भी बहुत अधिक है और बार-बार उनकी एक-दूसरे से तुलना की जाती है। दोनों खिलाड़ी अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर हैं, फिर भी सवाल पूछे जा रहे हैं।

हाल ही में मेसी से पूछा गया कि क्या वह रोनाल्डो का रिकॉर्ड तोड़ने के बारे में सोचते हैं। इस पर मेसी ने कहा, ''नहीं, बस थोड़ा सा। जैसा कि मैंने पहले कहा, अपने करियर के इस चरण में, मैं अब उस पर ध्यान केंद्रित नहीं करता हूं।

मैं इस बात पर ध्यान केंद्रित करता हूं कि मैं अर्जेंटीना और क्लब स्तर पर क्या हासिल कर सका, जहां मैं इतना भाग्यशाली था कि यूसीएल या क्लब विश्व कप, लीग, कप जैसे महत्वपूर्ण खिताब जीत सका,'' उन्होंने बीआईएन स्पोर्ट को बताया।

ronaldo

मैं इतना भाग्यशाली था कि मैंने सब कुछ जीत लिया और वास्तव में मेरे करियर के अंत में भी यही रहेगा। बेशक, आपके पास लक्ष्य और रिकॉर्ड हैं, लेकिन, मुझे लगता है, इस तथ्य के अलावा कि वे अच्छी मान्यताएं हैं, वे गौण हैं, ”उन्होंने कहा।

इस बीच, ऐसी अफवाहें हैं कि मेस्सी पीएसजी छोड़ने की सोच रहे हैं। यह निश्चित नहीं है कि अर्जेंटीना किधर जाएगा। उनके भविष्य को लेकर बड़े पैमाने पर अटकलें लगाई जा रही हैं।

Also Read: मेक्सिको ने CONCACAF गोल्ड कप के पहले मैच में रोमियो के 2 गोल से होंडुरास को 4-0 से हराया


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store